दिल्ली के साकेत कोर्ट में दिनदहाड़े महिला पर बरसाई गई गोलियाँ !

 दिल्ली के साकेत कोर्ट में हुई फायरिंग में एक महिला के घायल होने की खबर है. शुरुआती खबरों के मुताबिक, कम से कम चार राउंड फायरिंग की गई।

 दिल्ली के साकेत कोर्ट में हुई फायरिंग में एक महिला के घायल होने की खबर है. शुरुआती खबरों के मुताबिक, कम से कम चार राउंड फायरिंग की गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला अपने वकील के साथ थी जब एक व्यक्ति ने उसे गोली मार दी। फायरिंग करने वाला हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस उसे तुरंत अस्पताल ले गई।

कथित तौर पर पीड़ित के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 का मामला दर्ज

डीसीपी साउथ ने कहा, “सुबह 10.30 बजे साकेत कोर्ट में गोलीबारी की घटना की सूचना मिली। घायल एम राधा पेट में दो गोली और एक हाथ में लगने के बाद स्थिर स्थिति में है। उसे मैक्स साकेत अस्पताल ले जाया गया।” कथित शूटर की पहचान एडवोकेट राजेंद्र झा के रूप में की गई है और बार काउंसिल ने उसे प्रतिबंधित कर दिया है। उन्होंने कथित तौर पर पीड़ित के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 का मामला दर्ज किया था। प्रत्यक्षदर्शी रणजीत सिंह दलाल के अनुसार कुल 4-5 राउंड फायरिंग की गई। बताया जा रहा है कि शूटर कैंटीन के बैक एंट्री के रास्ते फरार हो गया। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर सक्रिय की गई हैं।

 

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है. “दिल्ली में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। दूसरों के काम में बाधा डालने और हर बात पर गंदी राजनीति करने के बजाय सभी को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। लोगों की सुरक्षा को भगवान के भरोसे नहीं छोड़ा जा सकता है।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button