तेजश्वी यादव ने नीतीश कुमार को बताया राजा दशरथ की तरह ही पिता !

एनडीए के फ्लोर टेस्ट बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री हमारे लिए आदरणीय थे, हैं और हमेशा रहेंगे

आज विधानसभा में एनडीए सरकार फ्लोर टेस्ट से होकर गुजर रही है, नीतीश कुमार ने अपनी सरकार के लिए बहुमत पर वोटिंग का प्रस्ताव सदन में रखा है। इसके बाद विधान मंडल का बजट सत्र शुरू हुआ । 

Nitish Government Floor Test Live Updates: लोगों का नेचर और सिग्नेचर कभी  नहीं बदलता, हमने इनकी प्रताड़ना देखी है- विजय सिन्हा - Bharat Express Hindi

एनडीए के फ्लोर टेस्ट बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री हमारे लिए आदरणीय थे, हैं और हमेशा रहेंगे… कई बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमें बोलते रहे की तुम हमारे बेटे की तरह हो… हम भी नीतीश कुमार को राजा दशरथ की तरह ही पिता मानते हैं… इनकी मजबूरी रही होगी जैसे राजा दशरथ की रही थी कि भगवान राम को वनवास भेज दिया गया। हालांकि हम इसे वनवास नहीं मानते हैं। हमें तो इन्होंने (नीतीश कुमार) जनता के बीच भेजा है, उनके सुख और दुख का भागीदार बनने के लिए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button