#UP News: नहीं हुआ सेलेक्शन लगाया स्टेटस, चली गई जान !

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि बीते रविवार की रात को भारतीय सेना की भर्ती की तैयारी कर रहे युवक ने यमुना नदी में छलांग लगी दी है।

उत्तर प्रदेश Uttar Pradeshके आगरा जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि बीते रविवार की रात को भारतीय सेना की भर्ती (Indian Army Recruitment) की तैयारी कर रहे युवक ने यमुना नदी में छलांग लगी दी है। बताया गया है, वो काफी लंबे समय से सेना भर्ती न होने से और नौकरी नहीं मिलने के कारण परेशान रहता था। ऐसे में युवक ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर सुसाइड़ नोट भी लिखा था।

यमुना में कूदने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अपनी जांच जारी कर दी है। फिलहाल पुलिस गोताखोरों (Divers) की मदद से नदी में उसके शव की तलाश की जा रही है।

व्हाट्सएप स्टेटस पर पहले ही कर चुका था अपडेट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला आगरा थाना में दर्ज किया जा चुका है। जहां पर रहने वाले मृतक युवक ने देर रात रविवार को यमुना नदी में कूद कर अपनी जान दे दी है। बता दें कि इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक युवक कर्मवीर सिंह पौनिया काफी समय से सेना भर्ती को लेकर तैयारी कर रहा था और काफी परेशान भी रहता था।

ऐसे में युवक को नौकरी न मिलने के कारण उसने यमुना नदी में छलांग लगाने से पहले व्हाट्सएप स्टेटस भी अपडेट (Whatsapp Status Update) किया था, जिसमें सुसाइड़ को लेकर नोट लिखा था।

परिजनों में मचा कोहराम

इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया है। बता दें कि कर्मवीर ने सुसाइड़ नोट पर लिखा था कि मां-पापा आप मुझे माफ कर दो, मैं सरकारी नौकरी नहीं कर पाया। इसलिए मैं अपनी जान दे रहा हूं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक युवक तैरना जानता है।

ऐसे में गोताखोर बुलाए गए हैं, लेकिन रात में काफी अंधेरा होने के चलते तलाश की पुष्टि नहीं हो पा रही है। आपको बता दें कि इस दौरान आज युवक की दोबारा से तलाश जारी है। जहां भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गये हैं। जहां पर परिजनों के दुखों का पहाड़ टूट गया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button