26 जनवरी से पहले सुरक्षा एजेंसियों ने किया अलर्ट, राम मंदिर को लेकर….

गणतंत्र दिवस से पहले देश की सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. हाल ही में खुफिया एजेंसियों को अयोध्या में राम मंदिर पर हमले को लेक....

गणतंत्र दिवस से पहले देश की सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. हाल ही में खुफिया एजेंसियों को अयोध्या में राम मंदिर पर हमले को लेकर एक पोस्ट मिली थी, जिसके बाद अलर्ट जारी किया गया है। अलर्ट में बताया गया है कि काउंटर-इंटेलिजेंस टीम ने DESIESCOBARO नाम के ट्विटर हैंडल पर राम मंदिर को लेकर एक पोस्ट को ट्रैक किया था।

इस पोस्ट में लिखा था कि पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद अयोध्या में राम मंदिर पर हमले की साजिश रच रहा है। जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने अयोध्या में राम मंदिर पर आत्मघाती हमलावर हमले की योजना बनाई है। रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी नेपाल के रास्ते भारत में घुसपैठ की फिराक में हैं। इस पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए खुफिया एजेंसियों ने सभी एजेंसियों को अलर्ट रहने को कहा है।

गौरतलब है कि दिल्ली में गणतंत्र दिवस की तैयारी युद्ध स्तर पर चल रही है। ऐसे में बड़े शहरों को लेकर सुरक्षा एजेंसियां पहले से ही अलर्ट हैं। दिल्ली के अलावा पंजाब भी आतंकियों के निशाने पर है, ऐसे में यहां भी पैनी नजर रखी जा रही है।

बता दें कि कुछ दिन पहले सुरक्षा एजेंसियों ने एक रिपोर्ट तैयार की थी। इस रिपोर्ट के मुताबिक, 26 जनवरी को दिल्ली और पंजाब समेत देश के कई शहरों में आतंकी हमले की सूचना मिली थी। जानकारी के मुताबिक इन हमलों को अंजाम देने के लिए आईएसआई ने दाऊद गिरोह के सदस्यों की मदद ली है। देश के बड़े शहरों में आतंकी हमलों को लेकर एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button