आईपीएल 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान के बाद अब बदली जर्सी !

पिछले दो सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का टूर्नामेंट में प्रदर्शन निराशाजनक रहा है, इसलिए इस टीम में अक्सर बदलाव की बयार बहती देखी गई है।

पिछले दो सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का टूर्नामेंट में प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. इसलिए इस टीम में अक्सर बदलाव की बयार बहती देखी गई है। डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद एक बार खिताब जीत चुकी है. लेकिन उसके बाद दोबारा गाना संभव नहीं हो सका। इसलिए डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया गया। और तो और, उसे रिहा कर दिया गया। इसके बाद आवश्यकतानुसार अन्य खिलाड़ियों को कप्तानी सौंपी गई। कुछ दिन पहले एडन मार्कराम से नेतृत्व छीनकर पैट कमिंस को सौंप दिया गया था। इसलिए टीम में उथल-पुथल के बीच नई जर्सी आई है। इसी बदलाव के तहत और खिलाड़ियों को प्रेरित करने के लिए नई जर्सी पेश की गई है। इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी नई जर्सी के साथ उतरने वाले हैं।

जर्सी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर

सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी पर एक नजर डालने पर तुरंत आग का प्रतीक दिखाई देगा। ऐसा लग रहा है मानो आग की लपटें निकल रही हों। इस जारसा को आकर्षक और जीवंत डिजाइन के साथ पेश किया गया है। सनराइजर्स ने स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की न्यू जर्सी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है। फायर किट, फायर प्लेयर को आईपीएल 2024 के लिए ऑल सेट शीर्षक दिया गया है।

 पैट कमिंस को कप्तानी सौंपी

सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑस्ट्रेलियाई विश्व कप विजेता कप्तान पैट कमिंस को कप्तानी सौंपी है। न्यूजीलैंड ने पूर्व स्पिनर डेनियल विटोरी को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। क्या इस बार के बदलाव से 2016 की खिताब विजेता टीम सनराइजर्स की किस्मत बदल जाएगी? कुछ दिनों में यह स्पष्ट हो जायेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button