अररिया पत्रकार हत्याकांड में 11 बजे एसपी करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस !

जिसके चलते लोग इसकी चपेट में आ जाते है। कुछ ऐसा मामला सामने आया है बिहार के अररिया जिले की जहा प्रेमनगर गांव में शुक्रवार (18 अगस्त 2023) को एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

एक पत्रकार का काम होता है लोगो की आवाज को समाज के सामने लाना और जब समाज ही पत्रकार के दुःख में साथ न दे सके तो लोगो का दिल पत्थर का हो जाता है पत्रकारों को सविधान का चौथा स्तंभ माना जाता है और अगर एक पत्रकार किसी पार्टी के खिलाफ या किसी दल के खिलाफ बोलता है। तो उसे अब गोलियों से भून दिया जाता है उसकी कब्र तैयार कर दी जाती है। क्योकि पत्रकारों की नौकरी बहुत ही जोखिम भरी होती है। जिसके चलते लोग इसकी चपेट में आ जाते है। कुछ ऐसा मामला सामने आया है बिहार के अररिया जिले की जहा प्रेमनगर गांव में शुक्रवार (18 अगस्त 2023) को एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Bihar Araria journalist murder case four accused arrested bihar police Bihar Journalist Murder Case: अररिया पत्रकार हत्याकांड में हुई चार आरोपियों की गिरफ्तारी, 11 बजे एसपी करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

पत्रकारों की नौकरी है जोखिम भरी

अररिया में पत्रकार की हत्या पर जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा, ‘ 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित परिवार वालों ने पहले संदिग्धों का नाम बताया इसके बाद पुलिस ने जेल में छापेमारी की। इस मामले में गहन जांच की गई। उन्होंने कहा, सरकार पर सवाल उठाने वाले लोगों को उसके उठाए गए कदम के बारे में भी जानकारी देनी चाहिए।

Journalist murdered in Araria Bihar miscreants entered house and shot him  dead - बिहार में पत्रकार की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारी; भाई  के मर्डर केस में था गवाह ,

खोजी कुत्तों को बुलाया गया

‘ यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर जिला पुलिस प्रमुख और संबंधित थाने के प्रभारी वहां पहुंचे। अररिया के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने कहा, ‘शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच जारी है। फॉरेंसिक विशेषज्ञों और खोजी कुत्तों को बुलाया गया है। बताया जाता है कि विमल का पड़ोसी के साथ पुराना विवाद था। सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।’ पत्रकारों ने जब घटना के बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा, ‘मुझे वास्तव में दुख हुआ है और मैंने तुरंत संबंधित अधिकारियों को घटना की जांच करने के लिए कहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button