‘ इति शुभम ‘ कह पीएम मोदी ने यूपी के युवाओं को दिलाया विश्वास !

यूपी के नव जवानों का परिश्रम उनका पुरषार्थ उनका सामर्थ उनकी समझ उनका समर्पण आपके सभी सपने संकल्पो को सिद्ध करके रहेगा

आज इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ‘थर्ड ग्राउंडब्रेकिंग सेरेमनी’ पर पीएम मोदी ने देश के उद्योगपतियों ( Businessmen ) को सम्बोधित किया है।

उत्तर प्रदेश की युवा शक्ति पर भरोसा किया

उन्होंने उनके साथ कार्यक्रम में मौजूद सभी मंत्रियों का भी अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि काशी के सांसद के नाते निवेशकों का स्वागत करता हूँ। निवेशकों का मैं इसलिए धन्यवाद करता हूँ की उन्होंने उत्तर प्रदेश की युवा शक्ति पर भरोसा किया है।

सभी सपने संकल्पो को सिद्ध करके रहेगा

उन्होंने यूपी के युवाओं कि बात करते हुए कहा कि युवा शक्ति में वो सामर्थ है। आपके सपनों और संकल्पो को नयी उड़ान नयी उचाई देने का सामर्थ उत्तर प्रदेश के नव जवानो में है। आप जो संकल्प को लेकर आए है।

उत्तर प्रदेश के नव जवानो का परिश्रम उनका पुरषार्थ उनका सामर्थ उनकी समझ उनका समर्पण आपके सभी सपने संकल्पो को सिद्ध करके रहेगा।

पुरातन सामर्थ के साथ नए रंग में सज सकती है

उन्होंने आगे कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ। काशी का सांसद हूँ एक सांसद के नाते मैं ये लोभ छोड़ नहीं सकता हूँ। मोह छोड़ नहीं सकता हूँ। तो मैं इतना तो चाहूंगा के आप लोग बहुत व्यस्त होते है।

लेकिन कभी समय निकाल के मेरी काशी देख के आईये काशी बहुत बदल गई है विश्वविद्त ऐसी नगरी अपने पुरातन सामर्थ के साथ नए रंग में सज सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button