Bond beyond borders: देश के प्रधानमंत्री के लिए आई पकिस्तान से राखी !

रक्षा बंधन का त्यौहार आने वाला हौं, उसके पहले ही प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन की ओर से उन्हें राखी भेंट की जा चुकी हैं।

रक्षा बंधन का त्यौहार आने वाला हौं, उसके पहले ही प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन की ओर से उन्हें राखी भेंट की जा चुकी हैं। आपको बता दे पकिस्तान की एक महिला कमर मोहसिन शेख देश के प्रधान मंत्री को अपना मुँह बोला भाई मानती हैं जिसके चलते वह हर वर्ष उन्हें रक्षा बंधन के मौके पर राखी भेजती हैं।
इस साल होगी दोनों भाई बहनो की 26वीं राखी

आपको बता दे कमर मोहसिन पिछले 26 सालो से मोदी को राखी भेजती आ रही हैं साथ ही इस साल उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव की शुभकामनाएं दीं। कमर ने मीडिया से बातचीत में शेयर किया कि “मुझे उम्मीद है कि पीएम मोदी इस बार मुझे दिल्ली बुलाएंगे। मैंने सभी तैयारियां कर ली हैं। मैंने कढ़ाई डिजाइन के साथ रेशमी रिबन का उपयोग करके यह राखी खुद बनाई है। मैंने एक पत्र लिखा और उनके लंबे, स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की।”

राखी के साथ भेजा सन्देश भरा कार्ड

राखी के साथ मोहसिन ने उन्हें खूब सारी शुभकामनांए भी दी साथ ही उन्हें एक हाथ से बना हुआ एक कार्ड भेजा जिसमें उन्होंने उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए हर दिन प्रार्थना की बात लिखी। क़मर ने 2024 के आम चुनावों पर भी बात की और कहा, ‘इसमें कोई शक नहीं कि वह (नरेंद्र मोदी) फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।’ उन्होंने कहा, “वह इसके हकदार हैं क्योंकि उनमें वे क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि वह हर बार भारत के प्रधानमंत्री बने।”

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button