विराट की कॉल पर क्या था एलिस पेरी का रिएक्शन !

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 16 साल के लंबे इंतजार के बाद पहला खिताब जीतने पर विराट कोहली ने भी जश्न मनाया। महिला टीम ने वीडियो कॉल के जरिए विराट के साथ जश्न मनाया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 16 साल के लंबे इंतजार के बाद पहला खिताब जीतने पर विराट कोहली ने भी जश्न मनाया। महिला टीम ने वीडियो कॉल के जरिए विराट के साथ जश्न मनाया। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो 2008 से आरसीबी के लिए खेल रहे हैं।

आरसीबी की पुरुष टीम के साथ, विराट कोहली ने तीन आईपीएल फाइनल खेले लेकिन जीतने में असफल रहे। इसके बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। खिताब के लिए टीम का लंबा इंतजार आखिरकार रविवार (17 मार्च) को खत्म हुआ जब डब्ल्यूपीएल 2024 फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को आरसीबी महिलाओं ने आठ विकेट से हरा दिया।

एलिस पेरी विराट कोहलीच्या प्रेमात? विजयानंतर दिली अशी प्रतिक्रिया

दिल्ली कैपिटल्स को हराएं

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 19 ओवर में 113 रन बनाए। वह नाबाद 64 रन बनाकर खेल रहे थे. लेकिन फिर लगातार विकेट खोने के कारण वे बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सके. सोफी मोलिनेक्स ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर DC का स्कोर 3 विकेट पर 64 रन कर दिया और खेल का रुख पूरी तरह से बदल दिया। इसके बाद श्रेयंका पाटिल ने चार विकेट लेकर आरसीबी को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया।

ऋचा घोष ने नाबाद 17 रन बनाए

113 रनों का पीछा करते हुए आरसीबी ने तीन गेंद शेष रहते जीत हासिल कर ली. सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने 31 रन और सोफी डिवाइन ने 32 रन बनाये। एलिस पेरी ने नाबाद 35 रन बनाए जबकि ऋचा घोष ने नाबाद 17 रन बनाए। ऋचा ने आखिरी ओवर में विजयी चौका लगाकर जीत हासिल की। इसके बाद विराट कोहली वीडियो कॉल के जरिए जश्न में शामिल हुए।

विराट के साथ जश्न

इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका है और कई लोगों ने भारतीय सुपरस्टार के दिल छू लेने वाले हावभाव की सराहना की है। विराट कोहली और पेरी से जुड़ी वीडियो कॉल का एक और खास पल अब सामने आया है। वीडियो कॉल के दौरान, पेरी की एक प्रतिक्रिया थी “वी फॉर विराट!”

​​पेरी की बात है तो

जहां तक ​​पेरी की बात है तो उन्होंने डब्ल्यूपीएल 2024 में आरसीबी के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों भूमिकाओं में अच्छा प्रदर्शन किया। लीग खेलों में, उन्होंने 15 रन देकर 6 विकेट लिए और नाबाद 40 रन बनाकर आरसीबी को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराने और प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में मदद की। प्लेऑफ़ में, उन्होंने 66 रन बनाए और फाइनल में आरसीबी के लिए शीर्ष स्कोरिंग से पहले एक विकेट भी लिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button