TIGER-3 की शूटिंग ख़त्म होने पर सलमान खान ने कह दी यह बात, जाने पूरी खबर !

सलमान ने शूटिंग पूरी करने के बाद कहा कि इस फिल्म का शेड्यूल काफी हेक्टिक था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म इस साल दिवाली के दौरान रिलीज होगी।

सलमान ने शूटिंग पूरी करने के बाद कहा कि इस फिल्म का शेड्यूल काफी हेक्टिक था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म इस साल दिवाली के दौरान रिलीज होगी। आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाकर सलमान ने कहा, ‘कल रात मैं टाइगर 3 की शूटिंग कर रहा था। फाइनली इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। उम्मीद है कि यह फिल्म अगली दिवाली पर देखने को मिलेगी। यह बहुत हेक्टिक शूट था। हालांकि बहुत अच्छा।’

IIFA 2023: Salman Khan, Abhishek Bachchan, Vicky Kaushal, Rajkummar Rao, Rakul  Preet Singh and others gear up for the annual extravaganza

जब फैन को लगाया था गले

फिलहाल अभिनेता कुछ दिनों के लिए अबू धाबी में रहेंगे। वह आईफा के मंच पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। वह इस शो के शो स्टॉपर हैं। हालांकि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अकेले सलमान खान ही मौजूद नहीं थे। उनके साथ अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, फराह खान, राजकुमार राव भी थे। इस आईफा अवॉर्ड शो में सलमान के साथ रकुल प्रीत सिंह, नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडीज, अमित त्रिवेदी परफॉर्म करेंगे. उनके साथ बादशा, न्यूक्लिया, सुनिधि चौहान, लूलिया वंतूर आदि होंगी।

सलमान खान को आज मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कैमरे के सामने अभिनेता एकदम नए लुक में कैद हुए। इस दिन जब उनका एक छोटा सा फैन उनसे एयरपोर्ट पर मिलना चाहता था तो उन्होंने उन्हें गले से लगा लिया. यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भाईजान की ईमानदारी का हर कोई कायल था।

फिल्म जल्द ही हिंदी, तमिल और तेलुगू में होगी रिलीज

‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। यहां सलमान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे। जिस तरह भाईजान पठान में मिले थे, वैसे ही वो यहां भी पठान के रूप में नजर आएंगे। यहां वे कई हिंसक एक्शन सीन्स में अभिनय करते नजर आएंगे। यह फिल्म जल्द ही हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button