Sonam Kapoor Baby Boy: सोनम कपूर के बेटे का हुआ नामकरण, एक्ट्रेस ने किया बेटे के नाम का खुलासा !

सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा ने अगस्त 2022 में अपने बच्चे का स्वागत किया और उन्होंने एक महीने बाद उसके नाम की घोषणा की।

सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा ने अगस्त 2022 में अपने बच्चे का स्वागत किया और उन्होंने एक महीने बाद उसके नाम की घोषणा की। माता-पिता ने अपने बच्चे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा क्योंकि वह एक महीने का हो गया। नए माता-पिता ने भी कैप्शन में उनके नाम का महत्व साझा किया। अनिल कपूर की बेटी ने अपने पति, आनंद के साथ एक सहयोगी पोस्ट साझा की, जहां तीनों ने पीले रंग की एथनिक पोशाक पहनी थी।

 

बेटे की पहली तस्वीर की शेयर

सोनम और आनंद ने अपने बेटे वायु के साथ पहली पारिवारिक तस्वीर साझा की और हम सब दिल से हैं। वे सभी पीले रंग के पारंपरिक परिधान में सजे-धजे थे। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “उस शक्ति की भावना में जिसने हमारे जीवन में नए अर्थों की सांस ली है… हनुमान और भीम की भावना में, जो अपार साहस और शक्ति का प्रतीक हैं … पवित्र, जीवनदायिनी और सभी की भावना में। हमेशा के लिए हमारा, हम अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के लिए आशीर्वाद चाहते हैं। ”  सोनम कपूर-आनंद आहूजा वेलकम बेबी बॉय, नीतू कपूर ने शेयर की खुशखबरी ।

बेटे के नाम काअर्थ बता कर किया पोस्ट

सोनम कपूर ने वायु का अर्थ समझाते हुए लिखा, “हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक है। वह सांस के देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वे हवा के अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली स्वामी हैं। प्राण वायु है, जो ब्रह्मांड में जीवन और बुद्धि की मार्गदर्शक शक्ति है। प्राण, इंद्र, शिव और काली के सभी देवता वायु से संबंधित हैं। वह जीवों में उतनी ही आसानी से प्राण फूंक सकता है, जितना वह बुराई को नष्ट कर सकता है। वायु को वीर, बहादुर और मंत्रमुग्ध करने वाला सुंदर कहा जाता है। वायु और उनके परिवार के लिए आपकी निरंतर शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।”  कॉफ़ी विद करण 7: सोनम कपूर ने करण जौहर के शो में अपने दोस्तों के साथ अर्जुन कपूर के ‘सोने’ के बारे में बात की

बच्चे के जन्म केक की दिखाई एक झलक

सोनम और आनंद ने 2018 में शादी की शपथ ली और इस साल अपने बच्चे का स्वागत किया। बच्चे की पहली महीने की सालगिरह मनाने के लिए, अभिनेत्री ने बॉस बेबी थीम के साथ बच्चे के जन्मदिन के केक की एक झलक पेश की।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button