बेकाबू ट्रक बना मौत का फरिश्ता, सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचला, 4 की मौत 2 घायल !

मंगलवार देर रात दिल्ली के सीमापुरी में एक बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई,

मंगलवार देर रात दिल्ली के सीमापुरी में एक बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वहीं, दो लो`गों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि यह हादसा मंगलवार-बुधवार की रात करीब 1.51 बजे डीटीसी डिपो की रेडलाइट के पास हुआ। इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके को देखकर फरार हो गया।

ट्रक चालक हुआ बेकाबू

बताया गया है कि पुलिस ने ट्रक चालक का पता लगाने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। दरअसल, सीमापुरी पुलिस का कहना है कि मंगलवार की देर रात जब सड़क पर सन्नाटा रहा तो कुछ बेघर लोग आए और यहां डिवाइडर पर ही सो गए। वहीं रात करीब दो बजे शराब के नशे में धुत ट्रक चालक लापरवाही से गाड़ी चला रहा था और डीटीसी डिपो की रेड लाइट पर अचानक बेकाबू हो गया। यह देखने के बाद उसकी कार बाईं ओर झुक गई और बगल में सो रहे लोगों को रौंद दिया। यह भी बताया जा रहा था कि जैसे ही ट्रक का पहिया अपने आप चढ़ गया, घायलों ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया और आसपास के लोग भी दौड़ पड़े, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इनमें से दो लोगों की मौत हो गई थी।

पुलिस ने कब्जे में ली सीसीटीवी कैमरों की फुटेज

वहीं, चार लोग बुरी तरह तड़प रहे थे और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां दो और लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी दो लोगों की हालत को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं वहां के लोगों का कहना है कि चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक ट्रक चालक अंधेरे का फायदा उठाकर तेज गति से गाड़ी चलाकर फरार हो गया। हालांकि वहां के कुछ लोगों ने ट्रक का नंबर नोट कर लिया है। आपको बता दें कि पुलिस लोगों के बयानों के आधार पर ट्रक चालक का सत्यापन कर रही है और पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी कब्जे में ले ली है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button