सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, उज्बेक की लड़की को बताया जाता था रशियन !

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने रैकेट चलाने वाले एक विदेशी युवती व एक युवक समेत 3 युवतियों...

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने रैकेट चलाने वाले एक विदेशी युवती व एक युवक समेत 3 युवतियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार की गई लड़की उज्बेकिस्तान की रहने वाली है और ग्राहकों को रूसी बताकर भेजी गई थी। इंदौर के तेजाजी नगर थाना पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

दरअसल, तेजाजी नगर थाने को अपने मुखबिर से सूचना मिली थी कि रानी बाग कॉलोनी स्थित एक ब्यूटी पार्लर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। छापेमारी के दौरान पुलिस ने ब्यूटी पार्लर से तीन लड़कियों और रैकेट चलाने वाले जावेद को गिरफ्तार किया है। लेकिन इस दौरान रैकेट चलाने में जावेद का साथ दे रही उसकी पत्नी मौके से फरार होने में सफल रही।

पुलिस के मुताबिक, फ्लैट में ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। जावेद इस रैकेट को संचालित करता था। 3 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से दो दिल्ली की हैं और एक लड़की उज्बेकिस्तान की है। पुलिस ने बताया कि मौके से काफी आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है. बताया गया कि गिरफ्तार उज़्बेक लड़की को रूसी बताकर ग्राहकों के पास भेजा जाता था।

जावेद और उसकी पत्नी सेक्स रैकेट के मुख्य सरगना हैं। ये दोनों विदेशों और देश के अन्य राज्यों से ठेके पर लड़कियों को लाकर उनसे अनैतिक काम करवाते थे। सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ पर इंदौर के एसीपी आशीष पटेल ने कहा है कि मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की गई। सरगना की पत्नी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button