निक्की यादव मर्डर केस में बड़ा खुलासा, साहिल ने मृतका से 2020 में की थी शादी !

वैलेंटाइन डे के दिन दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। आरोप है कि साहिल गहलोत नाम के आरोपी ने अपनी प्रेमिका की...

वैलेंटाइन डे के दिन दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। आरोप है कि साहिल गहलोत नाम के आरोपी ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने प्रेमिका के शव को अपने ढाबे के फ्रिज में रख दिया और उसी दिन दूसरी महिला से शादी कर ली। घटना का खुलासा वैलेंटाइन डे के दिन हुआ और अपराधी साहिल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

निक्की यादव हत्याकांड में अब एक नया खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले के मुख्य आरोपी साहिल गहलोत और निक्की की शादी अक्टूबर 2020 में नोएडा के एक मंदिर में हुई थी। साहिल का परिवार उनकी शादी से खुश नहीं था। इस मामले में अब तक कुल 5 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक साहिल के साथ उसके परिवार वाले और दोस्त भी उसके साथ हत्या की साजिश रचने में शामिल थे। क्राइम ब्रांच की टीम ने पहले आरोपी से पूछताछ की और फिर उसे हिरासत में ले लिया गया है। क्राइम ब्रांच ने उसके पिता वीरेंद्र और दो भाइयों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने इस मामले में साहिल के दो दोस्तों को भी हिरासत में लिया है। फिलहाल आगे की जांच भी चल रही है और कई बड़े खुलासे भी हो सकते हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button