शाहरुख खान ने नन्हे फैन को किया वायरल , बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक !

सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे की वीडियो वायरल हो रही है जिसको खुद शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में बने हुए है ,बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान की फिल्म डंकी के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। शारुख खान अपनी फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद अब ‘डंकी’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। अभी हाल ही में फिल्म डंकी का ‘लुट पुट गया’ गान रिलीज हुआ था। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म जुड़ी अभी तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं।

Shah Rukh Khan's Little Fan Dancing To Dunki's Lutt Putt Gaya Is Adorable -  News18

शाहरुख खान ने शेयर किया बच्चे का वीडियो

वही सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे की वीडियो वायरल हो रही है जिसको खुद शाहरुख खान ने शेयर किया है।शाहरुख खान ने इस गाने पर डांस करते हुए एक बच्चे वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो से ज्यादा लोगों का ध्यान शाहरुख खान के कैप्शन ने अपनी तरफ खींच लिया।

Shah Rukh Khan shares Video of Kid dancing on this Dunki song

फिल्म के ट्रेलर का इंतजार

अब इसके बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का ट्रेलर 7 दिसंबर को रिलीज होने वाला है।शाहरुख खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘डंकी’ इस ट्वीट के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गई है।

Shah Rukh Khan's Dunki Drop 2, first song Lutt Putt Gaya to be out this  week. Details inside: | Filmfare.com

बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक लगाने की तैयारी

किंग खान की एक के बाद एक फिल्म हिट रहीं। शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी शानदार रहा है। अब शाहरुख खान फिल्म ‘डंकी’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक लगाने की तैयारी में लगे हुए है। इसी बीच शाहरुख खान की एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

डंकी है साफ सुथरा एंटरटेनमेंट

शाहरुख खान ने अभी हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में एक बच्चा ‘लुट पुट गया’ गाना पर डांस करता हुआ दिखाई दिया। इस वीडियो को शेयर करे हुए शाहरुख खान ने एक प्यारा सा कैप्शन दिया है। शाहरुख खान ने लिखा, ये बहुत प्यारा है, जब आप फिल्म डंकी देखने जाए तो इसको भी लेकर जाए। डंकी साफ सुथरा एंटरटेनमेंट है, जिसको बच्चों से लेकर बड़े तक सब साथ देख सकते हैं।’ शाहरुख खान के इस ट्वीट पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है। किसी ने किंग खान के अंदाज की तारीफ की, तो कोई फिल्म को लेकर सवाल करता नजर आया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button