शादी से पहले अट्रैक्टिव दिखने के लिए करवाई ‘स्माइल डिजाइनिंग’ ,चली गई जान !

हैदराबाद से एक अनोखा मामला जहा एक युवक ने अपनी शादी से पहले स्माइल डिजाइनिंग सर्जरी करवाई लेकिन इस सर्जरी के दौरान ही उसकी जान चली गई।

भगवान ने इस प्रकृति में हर किसी को खूबसूरत ही बनाया है फिर चाहे वो खूबसूरती मन की हो या तन की लेकिन आज के समय में अपनी खूबसूरती को और चार चाँद लगाने के लिए तमाम लोग सर्जरी का सहारा लेते है कभी कभी तो ये फार्मूला काम कर जाता है लेकिन कभी कभी ये जान जोखिम में डालने का कारण भी बन जाता है। अब हैदराबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है जहा एक युवक ने अपनी शादी से पहले स्माइल डिजाइनिंग सर्जरी करवाई ताकि उसकी मुश्कान और निखार सके, लेकिन इस सर्जरी के दौरान ही उसकी जान चली गई।

groom death during smile designing surgery know what it is - India Hindi  News - शादी से पहले कराने गया था स्माइल डिजाइनिंग, सर्जरी के दौरान शख्स की  मौत; कैसा होता है

 

सर्जरी के दौरान दिया गया एनेस्थीसिया का ओवरडोज

दरअसल, युवक की स्माइल सर्जरी के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 16 फरवरी को लक्ष्मी नारायण विंजाम ने जुबली हिल्स में एफएसएस इंटरनेशनल डेंटल क्लिनिक में ‘स्माइल सर्जरी’ कराई, जिस दौरान उनकी मौत हो गई।लक्ष्मी नारायण विंजाम के पिता का कहना है कि सर्जरी के दौरान एनेस्थीसिया के ओवरडोज के कारण उनकी मृत्यु हुई है। हालांकि, परिवार को विंजाज के सर्जरी की कोई जानकारी नहीं थी। फिलहाल, उनके परिवार ने अस्पताल पर लापरवाही का मामला दर्ज कराया है। इसके बाद पुलिस ने अस्पताल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं।

Smile Designing Treatment in Jubilee Hills, Hyderabad | Dr. Jaydev Dental  Clinic

ऑपरेशन थियेटर में ले जाकर लगभग दो घंटे तक की सर्जरी

जुबली हिल्स के स्टेशन हाउस ऑफिसर के वेंकटेश्वर रेड्डी ने बताया कि लक्ष्मी नारायण 16 फरवरी को दोपहर करीब 2.30 बजे क्लिनिक आए थे। शाम करीब 4.30 बजे उन्हें ऑपरेशन थियेटर में ले जाया गया और लगभग दो घंटे तक सर्जरी चली। शाम करीब सात बजे डॉक्टर ने उनके पिता को बुलाया और उन्हें जुबली हिल्स स्थित अपोलो अस्पताल ले जाया गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। लक्ष्मी नारायण की एक हफ्ते पहले ही सगाई हुई थी और अगले महीने उसकी शादी होने वाली थी।

What Can Cause a Gummy Smile, and How Can It Be Changed?

क्या होती है स्माइल डिजाइन सर्जरी ?

स्माइल डिजाइन सर्जरी भी लंबे समय से प्रचलन में है। इसके तहत लोग अपने दांतो को सही कराते हैं और उन्हें इस तरह से कराते हैं ताकि हंसने के दौरान वे अच्छे लगें। इसके अलावा दांतों की सफाई भी इसमें शामिल होती है ताकि वे ज्यादा चमकदार नजर आएं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button