#SHOCKING: महिला ने अपने पालतू जानवर को भी नहीं बख्शा, हुई गिरफ्तार !

महिलावों को आधुनिक समाज में एक सम्मानित स्थान और पुरुषों के बराबर का दर्ज़ा देने की कोशिश की जा रही हैं।

महिलावों को आधुनिक समाज में एक सम्मानित स्थान और पुरुषों के बराबर का दर्ज़ा देने की कोशिश की जा रही हैं। वही दूसरी और कुछ ऐसी भी महिलाएं है, जो अपने कृत्य की वज़ह से एक सवाल छोड़ देती है।अपने कृत्य से अपने परिवार और समाज के दामन को कलंकित कर देती है।

 

कहते है कि किसी महिला या पुरुष पर जब वासना हावी हो जाती है तो वह गलत सही का भेद नहीं कर पाता है। वो ऐसी गलती कर देता जिससे स्वयं तो वो कलंकित होता ही है बल्कि अपने परिवार का भी सामाजिक स्तर गिरा देता है। ऐसी ही एक महिला के बारे में ख़बर आयी है , जिसने वासना में आकर पालतू जानवर को भी नहीं छोड़ा।

व्यभिचार, विवाहित लोगों के मध्य में अपने पति या पत्नी के अतिरिक्त किसी अन्य के साथ किए जाने वाले व्यभिचार को संदर्भित करता है, स्त्री पुरुषों की जननेन्द्रियाँ शरीर के अन्य समस्त अंगों की अपेक्षा अधिक चैतन्य सजीव, कोमल, सूक्ष्म, प्राण विद्युत से युक्त होती हैं। व्यभिचार एक अपराध है ।

ex-boyfriend ने दिया साथ

मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है एक महिला को अपने पालतू कुत्ते से संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में उसका भरपूर साथ देने के लिए उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड को भी अरेस्ट किया गया है। उसके ex-boyfriend पर आरोप है कि वह पूरी घटना को कैमरे में रिकॉर्ड करता था और फिर उसे हाईड्राइव में सेव करता था।

36 साल की क्रिस्टीना को अपने पालतू कुत्ते से संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं 39 साल के जेफरी स्प्रिंगर को भी अरेस्ट किया गया है। जो उसका ex-boyfriend रहा है। क्रिस्टीनाऔर जेफरी पर जानवरों से जुड़ी यौन गतिविधियों का आरोप इसी हफ्ते दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां करीब ₹400000 का बांड भरने के बाद उन्हें जमानत मिल गई है।

पहले भी हो चुकी है गिरफ़्तारी

आपको बता दें कि क्रिस्टीना इसके पहले भी डोमेस्टिक वायलेंस केस में गिरफ्तार हो चुकी है। द जर्नल ऑफ क्वालिटेटिव जस्टिस एंड क्रिमिनोलॉजी के अनुसार जानवरों से संबंध बनाने को लेकर कोई विश्वसनीय आंकड़े नहीं है। लेकिन शोध कहता है कि 5%से 8% पुरुष ऐसे अपराध में शामिल हैं जबकि 3% से 4% महिलाएं भी इसमें शरीक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button