विकेट के उछाल से परेशान हुए हार्दिक पांड्या, बताया ये रहा हार का कारण !

रांची के विकेट द्वारा प्रदान की गई स्पिन और उछाल, जहां भारत श्रृंखला के शुरुआती टी20ई में 21 रन से हार गया, कप्तान हार्दिक पांड्या को...

रांची के विकेट द्वारा प्रदान की गई स्पिन और उछाल, जहां भारत श्रृंखला के शुरुआती टी20ई में 21 रन से हार गया, कप्तान हार्दिक पांड्या को हैरान कर दिया। कप्तान ने कहा, “किसी ने भी विकेट के इस तरह होने की उम्मीद नहीं की थी। इसने दोनों टीमों को अचंभित कर दिया गया। उन्होंने इस मौके पर बेहतर क्रिकेट खेली। यही वजह है कि परिणाम ऐसा ही रहा। वास्तव में, नई गेंद पहले की तुलना में तेजी से घूम रही थी।” जिस तरह से यह घूमता और उछलता है, उसने हमें आश्चर्यचकित कर दिया।”

ऑलराउंडर ने कहा कि पिच 177 रन का विकेट नहीं था, जैसा कि कीवी टीम ने दावा किया था। दूसरी ओर, पांड्या ने कहा कि जब तक वह बीच में सूर्यकुमार यादव के साथ आउट नहीं हुए, तब तक मेजबान शिकार में थे। पांड्या अपने गेंदबाजों के भी आलोचक थे, जो अंतिम ओवरों में बिखर गए थे, और दावा किया कि टीम ने अतिरिक्त 20-25 रन दिए।

गुजरात टाइटन्स के कप्तान ने कहा, “लेकिन हमने इसे वापस पकड़ लिया और जब तक सूर्य और मैंने बल्लेबाजी नहीं की, तब तक खेल में बने रहे। पीछे मुड़कर देखें तो मुझे नहीं लगता कि यह विकेट 177 रन का था; हम गेंद के साथ बहुत खराब थे और 20-25 रन दिए।”

खेल के बारे में पूछे जाने पर, कप्तान ने कहा कि समूह अभी भी सीख रहा है, युवा अनुभव प्राप्त कर रहे हैं। उन्होंने ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर की भी तारीफ की, जो गेंद और बल्ले दोनों से शानदार थे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button