कुंडा विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप हुए धोखाधड़ी के शिकार, जानिए वजह !

पूर्व कैबिनेट मंत्री और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया हैं।

धोखाधड़ी का मामला अब आम नहीं खास बन गया हैं जी हाँ उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ से धोखाधड़ी का मामला सामने आया हैं यह मामला खास इसलिए हैं कि यह धोखाधड़ी किसी और के साथ नहीं बल्कि पूर्व कैबिनेट मंत्री और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह के साथ हुई हैं। मामला यह हैं कि, प्रयागराज के कारोबारी ने चार करोड़ रुपये उधार लिए जिसमे डेढ़ करोड़ रुपये उसने लौटा दिए लेकिन ढाई करोड़ रुपये नहीं अभी तक नहीं लौटाए हैं। कारोबार के लिए उधार ली गई रकम न लौटाने पर राजा उदय प्रताप सिंह ने कारोबारी समेत पांच लोगों के खिलाफ फ़िलहाल रिपोर्ट दर्ज कराई है।

लाऊडस्पीकर निर्णय पर राजा भैया के पिता ने CM योगी को कही ये बात …..

ये हैं मामला :
अरुण क्षेत्रपाल नाम के कारोबारी कि एक कंपनी हैं। कंपनी में पैसे कि आवश्यकता पड़ने पर अरुण ने कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह से जून 2019 में चार करोड़ रुपये उधर में लिए। यह कारोबारी प्रयागराज के एमजी मार्ग सिविल लाइंस का निवासी। वही अरुण क्षेत्रपाल ने डेढ करोड़ रुपये लौटा दिए लेकिन ढाई करोड़ रुपये लौटाने में आनाकानी करते रहे। जिसके बाद राजा उदय प्रताप सिंह की तहरीर पर पुलिस ने अरुण क्षेत्रपाल, सानू क्षेत्रपाल, सुनील क्षेत्रपाल, बीनू क्षेत्रपाल, शबनम क्षेत्रपाल के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में खयानत समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button