Adipurush के निर्देशक ओम राउत का बयान कहा- “फिल्म में नहीं होगा कोई बदलाव” !

रविवार को वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, आदिपुरुष अभिनीत साउथ स्टार प्रभास का पहला टीज़र जारी किया गया था,

रविवार को वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, आदिपुरुष अभिनीत साउथ स्टार प्रभास का पहला टीज़र जारी किया गया था, लेकिन सकारात्मक विचारों की तुलना में अधिक नकारात्मक विचारों के साथ इसका स्वागत किया गया क्योंकि कुछ लोग सैफ अली खान को रावण के रूप में जाति से बहुत निराश हैं और कुछ फिल्म के VFX से काफी निराश हैं।

आदिपुरुष टीज़र देखने के बाद लोगो ने उड़ाया मजाक

लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। हैशटैग निराश आदिपुरुष ट्विटर के ट्रेंडिंग टैब पर पहुंच गया क्योंकि नेटिज़न्स ने फिल्म को ट्रोल किया। उन्होंने मेकर्स का मजाक उड़ाने के लिए मीम्स और जोक्स भी शेयर किए। एक अन्य ट्वीट में लिखा था, “#आदिपुरुष टीज़र देखने के बाद, मैं बता सकता हूं कि #ब्रह्मास्त्र का वीएफएक्स इससे कहीं बेहतर था। #Adipurush टीज़र में अभिनेता/अभिनेत्री भी असली नहीं लग रहे हैं। अगर आप #रामायण पर फिल्म बना रहे हैं तो कृपया इसे अच्छे से बनाएं। 500CR कहाँ खर्च किया? इस कार्टून में। #DisappointingAdipurush।”

Adipurush Teaser: आदिपुरुष के टीजर से खुश नहीं फैंस, VFX को लेकर किया  ट्रोल, बताया कार्टून - Adipurush teaser trolled for bad VFX cartoon pogo  temple run prabhas tmovp - AajTak

फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने दी प्रतिक्रिया

इस बीच कई लोग वीएफएक्स में बदलाव की मांग करने लगे। फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने हाल ही में इस पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि वह वीएफएक्स को बदलने के पक्ष में नहीं हैं। उन्होंने कहा, “हमारी पीढ़ी महाकाव्य रामायण से अच्छी तरह वाकिफ है। लेकिन नई पीढ़ी, युवा पीढ़ी अभी भी महाकाव्य से अनजान हैं। यह सामग्री के माध्यम से उनसे संपर्क करने का एक तरीका है जिसे वे उपभोग और समझ सकते हैं। भगवान राम के भक्त के रूप में, यह एक ऐसी चीज है जिस पर मुझे गर्व है और मैं चाहता हूं कि आने वाली पीढ़ी कई वर्षों तक आगे बढ़े।”

आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत ने फिल्म की ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी, कहा  'मैं निश्चित रूप से निराश था' | लोग समाचार News TV 18

आदिपुरुष एक भारतीय हिंदू पौराणिक महाकाव्य, रामायण पर आधारित एक बहुभाषी गाथा है। आदिपुरुष कलाकारों में कृति सनोन, प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह मुख्य भूमिका में हैं। प्रभास ने हिंदू भगवान भगवान राम की भूमिका निभाई है और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका निभाएंगे। ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button