सपा का सक्रिय सदस्य कह शिवपाल इटावा रवाना, सपा की बैठक में नहीं हुए शामिल

शिवपाल सिंह यादव ने अगले कदम पर कहा कि जल्द ही आपको बताऊंगा तो वहीं माना जा रहा है कि इस बयान से गठबंधन की गांठ खुल सकती है

भले ही सपा प्रमुख इस बार यूपी के विधानसभा चुनाव में अपने विधायकों के साथ मजबूत विपक्ष के रूप में खड़े हो। लेकिन अपने चाचा को शायद अपने साथ रखने में नाकाम हो गए है। आज शिवपाल सिंह यादव ( shivpal singh yadav ) ने प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी बात कही।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सभी विधायकों को पार्टी कार्यालय से फोन किया गया, लेकिन मुझे कोई फोन नहीं आया। उन्होंने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक में नहीं जा रहा हूं। मैं अब लखनऊ से सीधा इटावा जा रहा हूं।

शिवपाल सिंह यादव ने अगले कदम पर कहा कि जल्द ही आपको बताऊंगा। माना जा रहा है कि शिवपाल सिंह यादव के इस बयान से गठबंधन की गांठ खुलती दिख रही है। यूपी में सपा की हार को लेकर एक सवाल पर भी शिवपाल सिंह यादव ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

मैं समाजवादी पार्टी से न सिर्फ MLA हूं बल्कि पार्टी के सक्रिय सदस्य हूं। आगे आप क्या करेंगे, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वो अपने समर्थकों और जनता से बात करके फैसला करेंगे। समाजवादी पार्टी में रहेंगे या बीजेपी के साथ जाएंगे इस पर उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button