वर्कआउट करते नज़र आई शिल्पा शेट्टी, शेयर की ये वीडियो …

शिल्पा ने योग मेट पर योग पोज़ देते हुए वीडियो बनाया हैं। शिल्पा ने अपने बगीचे से यह वीडियो साझा किया। शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है।

फिटनेस को लेकर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही शिल्पा सोशल मीडिया के जरिये भी काफी एक्टिव रहती है और फोटोज के साथ फिटनेस के वीडियोस शेयर करती रहती हैं। वही हाल ही में शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया हैं। शिल्पा योग मेट पर योग पोज़ देते हुए वीडियो बनाया हैं। शिल्पा ने अपने बगीचे से यह वीडियो साझा किया, यह हर सोमवार को उनकी दिनचर्या में शामिल होता है। मैचिंग टाइट्स के साथ एक ब्लैक और पिंक स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए, शिल्पा ने एथलीजर लुक में एक हाई पोनीटेल हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं।

कैप्शन पर लिखा शिल्पा ने :
शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है की, “योग आपके जीवन में वर्ष जोड़ता है, और जीवन आपके वर्षों में जोड़ता है।” मैंने इस उद्धरण को कुछ समय पहले पढ़ा था और यह सच है! दिन में जल्दी योग का अभ्यास करना मेरे बाकी दिनों के लिए टोन सेट करता है … भले ही मेरा दिन व्यस्त हो या कम व्यस्त। मैंने अपने दिन की शुरुआत एक पाद उत्कटासन (एक पैर वाली कुर्सी मुद्रा) के साथ अंजनेयासन से की। एकरसता निरंतरता को हरा देगी। सुनिश्चित करें कि आप हर दिन अपने शरीर पर काम कर रहे हैं।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button