मृणाल ठाकुर ने नए सेक्सी फोटोशूट से इंटरनेट पर मचाया तहलका, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

'सीता रामम' फेम मृणाल ठाकुर ने ज़ी जेस्ट के लिए एक फोटोशूट से एक बार फिर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है। 'जर्सी' की...

‘सीता रामम’ फेम मृणाल ठाकुर ने ज़ी जेस्ट के लिए एक फोटोशूट से एक बार फिर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है। ‘जर्सी’ की अभिनेत्री अपने हॉट फोटोशूट से अपने प्रशंसकों की नींद उड़ा रही है।

बोल्ड और सेक्सी दिवा हमेशा अपने फैशन गेम को बिंदु पर रखती है और स्पष्ट रूप से जानती है कि अपने प्रशंसकों को अपनी शानदार तस्वीरों से कैसे प्रभावित करना है। मृणाल जहां भी जाती हैं लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं और वह अपने नए फोटोशूट के साथ भी ऐसा ही कर रही हैं।

फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं और प्रशंसक उनके सिजलिंग लुक से गदगद हैं।

एक प्रशंसक ने ईडन गार्डन्स में विराट कोहली की आरसीबी के खिलाफ शार्दुल के त्रुटिहीन प्रदर्शन का जिक्र करते हुए लिखा, “केवल मृणाल ठाकुर और शार्दुल ठाकुर ही आज सोशल मीडिया पर राज कर रहे हैं।”

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “मृणाल इतनी सरल लेकिन इतनी खूबसूरत हैं। वह मुझे कैमरामैन बनने के लिए मजबूर कर रही हैं।

एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “ओएमजी क्या मैं सपना देख रहा हूं? क्या यह वास्तविक है या संपादित? मृणाल ठाकुर हमें इतना पागल बना रही हैं।”

‘गुमराह’

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, मृणाल ठाकुर एक के बाद एक हिट फिल्मों के साथ शानदार फॉर्म में हैं। आदित्य रॉय कपूर की ‘गुमराह’ में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें हर तरफ से प्रशंसा मिल रही है। वह इंस्पेक्टर शिवानी माथुर के रूप में एक शानदार प्रदर्शन देती हैं, भले ही उनका चरित्र उन्हें ज्यादा प्रयोग करने की अनुमति नहीं देता है।

टीवी धारावाहिकों से फिल्मी सफर

टीवी धारावाहिकों से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अपनी प्रभावशाली फिल्मों के साथ सही शोर मचा रही हैं। गुमराह के बाद, उसके पास 1971 के युद्ध में पाकिस्तान पर भारत की जीत के आधार पर ईशान खट्टर के साथ पिप्पा है, जिसके कारण मुक्त बांग्लादेश का निर्माण हुआ।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button