‘किंग खान’ के नाम एक और खिताब… शाहरुख खान को International Film Festivalमें सम्मानित किया जाएगा !

बॉलीवुड के 'किंग खान', रोमांस के बादशाह और सबसे आकर्षक अभिनेता शाहरुख खान के नाम एक और खिताब दर्ज होने जा रहा है। अभिनेता को रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जाएगा।

बॉलीवुड के ‘किंग खान’, रोमांस के बादशाह और सबसे आकर्षक अभिनेता शाहरुख खान के नाम एक और खिताब दर्ज होने जा रहा है। अभिनेता को रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जाएगा। रेड सी आईएफएफ द्वारा रविवार को घोषणा की गई कि, ‘जेद्दाह में महोत्सव के दूसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को फिल्म उद्योग में उनके असाधारण योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा।’

दुनिया भर के फिल्मी सितारे शामिल होंगे

सऊदी अरब के लाल सागर में होने वाला यह फेस्टिवल 1 दिसंबर से 10 दिसंबर तक चलने वाला है। इस फेस्टिवल में दुनिया भर के फिल्म जगत के स्थापित और उभरते हुए प्रतिभाशाली सितारे हिस्सा लेंगे। साथ ही यहां करीब 41 भाषाओं में 61 देशों की 131 फीचर और शॉर्ट फिल्में भी दिखाई जाएंगी।

शाहरुख को विशेष सम्मान दिया जाएगा

भारतीय दर्शकों के सबसे पसंदीदा कलाकार शाहरुख भी फेस्टिवल में हिस्सा लेंगे. 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके और फिल्म इंडस्ट्री में तीन दशक से भी ज्यादा समय तक काम कर चुके दुनिया के सबसे सफल फिल्मी सितारों में से एक शाहरुख को रेड सी फेस्टिवल में खास सम्मान दिया जाएगा।शाहरुख के भारत के अलावा पूरी दुनिया में करोड़ों फैन हैं।

शाहरुख को लेकर उत्साहित हैं CEO

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के सीईओ मोहम्मद अल तुर्की भी किंग खान को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक बयान जारी कर कहा, “हम ग्लोबल सुपरस्टार और सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता शाहरुख खान को सम्मानित करने के लिए रोमांचित हैं। उन्होंने अपनी शुरुआती फिल्मों से ही दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है और आज काम करने वाले दुनिया के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। 30 साल के करियर के साथ, शाहरुख खान भारतीय सिनेमा के सबसे सफल सुपरस्टार में से एक हैं और दुनिया भर के दर्शकों के पसंदीदा हैं। हम इस दिसंबर जेद्दा में उनका स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button