Sonam Kapoor Son Vayu Face: सोनम कपूर के बेटे वायु की पहली झलक आई सामने, देखें वीडियो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों फिल्मों से दूर मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों फिल्मों से दूर मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं, जिसका नाम उन्होंने वायु रखा है। वायु के जन्म के बाद से ही सोनम कपूर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। जबकि उनके फैन्स वायु की पहली झलक देखने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब सोनम ने अपने बेटे की पहली झलक दिखा दी है।

सोनम कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं। वहीं अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वायु की झलक देखने को मिल रही है।

वायु बेहद क्यूट लग रहे हैं

सोनम कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ वेकेशन एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। आनंद कार चलाते नजर आ रहे हैं और उनके साथ सोनम बैठी हैं। वीडियो में आगे आनंद अपने बेटे को पकड़े नजर आ रहे हैं, लेकिन यहां वायु का चेहरा नहीं दिख रहा है। हालांकि वीडियो के थंबनेल में हवा की झलक देखी जा रही है। इस वीडियो के थंबनेल में तस्वीर में वायु का चेहरा देखा जा सकता है। आनंद और सोनम दोनों अपने बेटे को किस करते नजर आ रहे हैं।

इस थंबनेल फोटो में वायु का पूरा चेहरा तो नहीं दिख रहा है, लेकिन जो झलक दिख रही है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि वायु दिखने में बेहद क्यूट हैं। आपको बता दें कि वायु का जन्म इसी साल 20 अगस्त को हुआ है।

https://www.instagram.com/reel/ClNsa_BqArM/?utm_source=ig_web_copy_link

बहरहाल, सोनम कपूर और आनंद आहूजा की निजी जिंदगी की बात करें तो दोनों ने साल 2018 में शादी की थी, जिसके बाद से दोनों अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button