जर्मनी में मुनमुन दत्ता की सड़क दुर्घटना में लगी चोट, लौटना पड़ा घर !

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिसे हर कोई पसंद करता है। शो की कास्ट सबकी फेवरेट है। उनके फैन्स उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिसे हर कोई पसंद करता है। शो की कास्ट सबकी फेवरेट है। उनके फैन्स उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। ऐसी ही एक फनी और बेहद मशहूर एक्ट्रेस हैं मुनमुन दत्ता, जिन्हें शो में ‘बबीता जी’ के नाम से जाना जाता है। उनके चाहने वाले भी उन्हें इसी नाम से बुलाना पसंद करते हैं। दरअसल मुनमुन दत्ता का जर्मनी में एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया है। इस खबर को उन्होंने खुद शेयर किया है।

मुनमुन दत्ता सड़क दुर्घटना

मुनमुन दत्ता बहुत यात्रा करती हैं। उसने लगभग एक सप्ताह पहले अपनी यूरोप यात्रा शुरू की थी लेकिन दुर्भाग्य से अभिनेत्री जर्मनी में एक दुर्घटना का शिकार हो गई और अब घर लौट रही है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया, ‘जर्मनी में एक छोटा सा हादसा हुआ था। मेरा बायां घुटना बहुत दर्द करता है। इसलिए मुझे अपनी यात्रा कम करनी है और घर वापस जाना है।

जर्मनी में मुनमुन दत्ता

अभी दो दिन पहले ही मुनमुन स्विट्जरलैंड के इंटरलेकन से ट्रेन से जर्मनी गई थी। उसने उस स्वादिष्ट भोजन की एक तस्वीर भी साझा की, जब वह किसी के यहाँ रह रही थी। जर्मनी से पहले मुनमुन स्विट्जरलैंड में थीं। उन्होंने रोमांस के लिए बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा शूटिंग डेस्टिनेशन में रहने और स्विटजरलैंड में हॉट चॉकलेट जरूरी होने की कई शानदार तस्वीरें साझा कीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button