Shahrukh Khan Performs Umrah At Mecca: डंकी की शूटिंग पूरी कर मक्का में शाहरुख खान ने किया उमराह, वायरल हुई तस्वीरें !

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान सऊदी में अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग पूरी करने के बाद मक्का शहर के तीर्थ यात्रा उमराह में शामिल हुए.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान सऊदी में अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग पूरी करने के बाद मक्का शहर के तीर्थ यात्रा उमराह में शामिल हुए। यह एक ऐसी यात्रा है, जिसे कभी भी किया जा सकता है। इस तीर्थयात्रा के दौरान शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान शरीर पर सफेद कपड़े में लिपटे नजर आ रहे हैं और उन्होंने मास्क पहन रखा है। उसके आसपास लोग भी दिखाई दे रहे हैं।

सऊदी अरब में पूरी हुई ‘डंकी’ की शूटिंग

एक दिन पहले यानी बुधवार को शाहरुख खान ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने सऊदी अरब में डंकी की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। यह पहली बार है जब शाहरुख और राजकुमार हिरानी साथ काम कर रहे हैं। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सऊदी अरब की शानदार लोकेशन की झलक देखने को मिल रही है।

https://www.instagram.com/p/CloTzyIPQAg/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में दिखाया गया सऊदी अरब का खूबसूरत नजारा

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सऊदी अरब में फिल्म डैंकी के सेट की शानदार लोकेशन दिखा रहे हैं। वीडियो में शाहरुख खान बताते हैं कि डंकी का शूटिंग शेड्यूल सऊदी अरब में पूरा हो चुका है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम और सऊदी मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर का शुक्रिया अदा किया है। कुछ समय पहले फिल्म डंकी के सेट से तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें शाहरुख खान एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ नजर आ रहे थे.

शाहरुख खान फिल्में

आपको बता दें कि शाहरुख खान की पठान साल 2023 की शुरुआत में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इसमें वह एक रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें शाहरुख दमदार एक्शन और स्टंट करते नजर आए थे. ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख खान के पास फिल्म ‘जवान’ है, जिसे साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली बना रहे हैं।,,,,,,,,,,,, ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button