धोकेबाजी का दूसरा मामला आया सामने !

दूसरा मामला भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के डीघ गांव से मामला सामने आया है। इसमें नर्स की नौकरी मिलने पर पत्नी ने ट्रक ड्राइवर को बायबाय कह दिया, जिसका पक्ष ससुराल ले रहे हैं। 

SDM ज्योति मौर्य और अलोक मौर्य की कहानी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुयी है साथी ही ज्योति मौर्या को काफी हद तक ट्रोल किया जा रहा है इनके पति ने इनको पढ़ाया लिखाया अच्छे पद तक पहुंचने में इनकी मदद की लेकिन पत्नी का चक्कर तो किसी और के साथ ही फिट हो रखा था कुछ ऐसा ही मामला कानपूर देहात से सामने आया है। दूसरा मामला भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के डीघ गांव से मामला सामने आया है। इसमें नर्स की नौकरी मिलने पर पत्नी ने ट्रक ड्राइवर को बायबाय कह दिया, जिसका पक्ष ससुराल ले रहे हैं।

पति ने कर्ज लेकर पढ़ाया, नर्स बनते ही पत्नी ने कर डाली बाय-बाय, बोली -मैं ड्राइवर के साथ…

मामला भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र का

रामकुमार ने बताया कि वह ट्रक ड्राइवर है। उसकी शादी सन 2002 में जालौन थाना कदौरा के तिरही गांव निवासी सीमा के साथ हुई थी। शादी के बाद पत्नी ने पढ़ाई कर नौकरी करने की इच्छा जताई थी। उसको उसने बलिया में नर्सिंग की पढ़ाई कराई थी। उसके दो बेटे हैं। पत्नी की पढ़ाई पूरी कराने के लिए कर्ज लिया था। जिसकी भरपाई कर रहा हूं। इसके बाद उसे कहां नौकरी मिली यह नहीं बताती है। पिता से कहा था कि उसे सरकारी नौकरी मिल गई है।

अस्पताल में मौत से जूझ रहा था पति, घर पर प्रेमी संग अय्याशी करने लगी बीवी!  देखने तक नहीं गई ... - Wife cheated husband while he was in hospital wife  having

पत्नी की पढ़ाई पूरी कराने के लिए लिया था कर्ज

तब उसने कहा था कि वह तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती। तब से आज तक नहीं आई और बात भी नहीं करती है। प्रशासन से कई बार फरियाद की, लेकिन उसे महिला होने का फायदा मिला। आज पत्नी और बच्चे कोई भी साथ नहीं है। झांसी, ग्वालियर, कानपुर में नर्स की नौकरी करने की सूचना मिलती है। पत्नी के भाई भी बहन का ही पक्ष लेते हैं। एक मोबाइल नंबर से उसके पास अक्सर फोन आता है। वह उसे दूसरी शादी करने के लिए कहता रहता है। रामकुमार ने अधिकारी से न्याय दिलाए जाने की गुहार लगाई है। जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर मदद करने की बात कही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button