योगी की छवि ख़राब करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री सतीश शर्मा !

विवादों में घिर गए है वीडियो में मंत्री जी शिवलिंग के पास हाथ धोते हुए नजर आ रहे हैं, पास में ही जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद भी मौजूद हैं।

शिवलिंग कितनी पवित्र होती है ये तो सबको पता होगा लेकिन अगर उसका कोई अपमान करे तो ये बहुत ही शर्म की बात हो जाती है। उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री सतीश शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसको लेकर सतीश शर्मा अब विवादों में घिर गए है वीडियो में मंत्री जी शिवलिंग के पास हाथ धोते हुए नजर आ रहे हैं, पास में ही जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद भी मौजूद हैं।

Samajwadi party react on viral video of up minister satish sharma washing hands near Shivalinga UP News: यूपी के मंत्री सतीश शर्मा ने शिवलिंग के पास धोया हाथ? सपा बोली- 'किसी और जाति के नेता..'

सतीश शर्मा घिर गए विवादों में

इस वीडियो को देखने के बाद जनता काफी भड़क गई है और साथ ही कांग्रेस भी इसपर काफी तंज कस रही है कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं की आस्था को राजनीतिक बताया है तो वहीं समाजवादी पार्टी के नेता ने सवाल किया है कि यदि यही काम किसी और जाति का शख्स करता तो तब क्या होता? कांग्रेस और सपा नेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सतीश शर्मा का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह शिवलिंग के ठीक बगल में उसके अर्घ्य के अंदर अपने हाथ धोते नजर आ रहे हैं।

barabanki Satish Sharma became minister in Yogi government know his  political journey | राजनीति के एक अजेय खिलाड़ी हैं योगी सरकार 2.O में मंत्री  बने सतीश शर्मा, बेहद दिलचस्प है ...

समाजवादी पार्टी के नेता ने किया सवाल

इस वीडियो में उनके ठीक बगल में मंत्री जितिन प्रसाद भी नजर आ रहे हैं। वह हाथ जोड़कर खड़े हुए हैं. वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा है,’उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश शर्मा शिवालय में शिवलिंग के अर्घ्य से सटाकर ही हाथ धो रहे हैं। बगल में एक और मंत्री जितिन प्रसाद खड़े होकर टकटकी निगाह से देख रहे हैं। वहीं, समाजवदी पार्टी से पूर्व विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए लिखा है,’लोधेश्वर शिवलिंग पर हाथ धोने वाला अधर्मी सतीश शर्मा योगी सरकार में राज्यमंत्री है और साथ में ब्राह्मणों के स्वघोषित इंपोर्टेड चेहरे भी खड़े हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button