सपा सांसद एसटी हसन का UCC को लेकर बीजेपी पर तीखा प्रहार !

यूनिफॉर्म सिविल कोड इस मुद्दे पर राजनीतिक गलियारों में अब लागातार जुबानी विवाद हो रहा है बीजेपी का ये फैसला विपक्ष को नागवारा गुजर रहा है यूसीसी का विरोध खासकर मुस्लिम पार्टी के लोग ज्यादा कर रहे है हालही में यूसीसी के मुद्दे पर AIMIM प्रमुख असदुदीन ओवैसी का बयान सामने आया था

यूनिफॉर्म सिविल कोड इस मुद्दे पर राजनीतिक गलियारों में अब लागातार जुबानी विवाद हो रहा है बीजेपी का ये फैसला विपक्ष को नागवारा गुजर रहा है यूसीसी का विरोध खासकर मुस्लिम पार्टी के लोग ज्यादा कर रहे है हालही में यूसीसी के मुद्दे पर AIMIM प्रमुख असदुदीन ओवैसी का बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह हिंदू नागरिक संहिता लाना चाहते है और मुसलमानो का नामोनिशान मिटाना चाहते है।

पत्नी की इजाजत से दूसरी शादी करने में आपको क्या तकलीफ...', UCC पर बोले सपा  सांसद एसटी हसन - Samajwadi Party MP ST Hasan Statement on Uniform Civil  Code Live in Relationship

यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर तीखा प्रहार

ऐसा इसीलिए क्योंकि ये मुसलमानों पर हिंदू धर्म थोपने जैसा है। अगर इसे लागू कर दिया गया तो ये मुसलमानो के अधिकारों को छीनने के बराबर होगा। इस मुद्दे पर अब मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एसटी हसन का बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि सिखों और आदिवासियों को यूसीसी से अलग रख कर बीजेपी सरकार सिर्फ मुसलमानों पर थोपना चाहती है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी मुसलमानों को देश की सौतेली औलाद समझती है। साथ ही कहा कि मुसलमानों के साथ सब जगह भेदभाव किया जाता है। सपा सांसद ने कहा कि यूनिफॉर्म सिविल कोड सिर्फ मुसलमानों को परेशान करने के लिए लाया जा रहा है।

मुसलमानो के अधिकारों को छीनने के बराबर होगा

एसटी हसन इस चीज को लेकर आग बबूला हो गए और कहा की मुसलमान शरीयत कानून में कोई दखलंदाजी बरदाश नही करेगा एसटी हसन ने यूसीसी को अपनाने वालो मुसलमानो को 2 टूक कहा की इस्लाम वे कही चले जाए। ऐसे लोगो की इस्लाम को जरूरत नहीं है को UCC जैसे फैसले को मंजूरी देते हो सपा सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी के पसमांदा मुसलमानों पर दिए बयान को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पसमांदा मुसलमानों को आरक्षण दे कर दिखायें।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button