Dunki ने एडवांस बुकिंग में दी Salar को पटखनी, कमाए इतने करोड़ रुपये !

फिल्मों ने एडवांस बुकिंग में धमाल मचा रखा है। 'सालार' के ट्रेलर को देखने के बाद प्रभास की फिल्म की एडवांस बुकिंग में एकदम से उछाल आया है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ और साउथ के जाने माने एक्टर प्रभास की फिल्म ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। ‘डंकी’ और ‘सालार’ के बीच रिलीज से पहले ही जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। दोनों एक्टर्स के फैंस मूवी रिलीज़ होने का काफी दिनों से इंतज़ार कर रहे है ,दोनों की फिल्मों ने एडवांस बुकिंग में धमाल मचा रखा है। लेकिन फिल्म ‘सालार’ के ट्रेलर को देखने के बाद प्रभास की फिल्म की एडवांस बुकिंग में एकदम से उछाल आया है। तो वहीं ‘डंकी’ रिलीज से 2 दिन पहले भी जमकर कमाई करती नजर आ रही है।

Dunki vs Salaar: 'डंकी' ने एडवांस बुकिंग में दी 'सालार'  को पटखनी, रिलीज पहले कमाए इतने करोड़ रुपये | Bollywood Life हिंदी

दुबई में हुआ डंकी का प्रमोशन

अभी हाल ही में शाहरुख खान अपनी फिल्म डंकी का प्रमोशन करने के लिए दुबई पहुंचे थे। शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ को रिलीज होने में बस दो दिन का समय बचा है। फिल्म रिलीज से पहले धमाल मचा रही है। अब इन सब के बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर नया अपडेट सामने आया है। इस इवेंट के दौरान किंग खान फिल्म को लेकर कई बातें की थीं।

Dunki: एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख की फिल्म की 'सालार' से भिड़ंत,  जानिए कितनी हुई अब तक की कमाई

ट्रेलर रिलीज होने के बाद आया उछाल

‘डंकी’ से अलगे दिन रिलीज होने वाली प्रभास की फिल्म ‘सालार’ की एडवांस बुकिंग में ट्रेलर रिलीज होने के बाद उछाल देखने को मिला। प्रभास की ‘सालार’ के 2.4 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। इस से फिल्म ने 6.01 करोड़ रुपये कमाए है। शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग में 2.50 लाख से ज्यादा टिकट सेल हो चुके हैं। इस से फिल्म 7.37 करोड़ रुपये कमा चुकी हैं।

The Cinema Show: From Merry Christmas release date to dunki salaar advance  booking number update - शाहरुख-प्रभास की 'डंकी'-'सलार' की बुकिंग शुरू,  कितने टिकट बिके? - The Lallantop

फैंस के मन में उत्सुकता

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, तो वहीं प्रभास की फिल्म ‘सालार’ 22 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। प्रभास की फिल्म ‘सालार’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ को लेकर फैंस के मन में उत्सुकता बढ़ती जा रही है देखना ये होगा की फिल्म के रिलीज़ होने के बाद फैंस आपने प्यार किसपर लुटाते है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button