आर्यन खान की गिरफ्तारी पर पहली बार बोले समीर वानखेड़े !

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था।

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। आर्यन खान की गिरफ्तारी पर समीर वानखेड़े ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में समीर वानखेड़े ने परिवार और आर्यन खान मामले पर बड़ा बयान दिया। क्या आपको कभी अफसोस हुआ कि आपने आर्यन खान के मामले को कैसे संभाला? ये सवाल समीर वानखेड़े से पूछा गया।

Aryan Khan drugs ASG Anil Singh NCB Sameer Wankhede- आर्यन खान ने पहली बार  नहीं लिया ड्रग्स, पेडलर के संपर्क में रहे- NCB वकील की दलील; वानखेड़े को  कोर्ट से राहत |

समीर वानखेड़े ने पूछे गए सवाल का जवाब दिया।

“मैं सिर्फ दो लोगों को अपना चेहरा दिखाना चाहता हूं। इमेज दांव वृद्ध लोगों के लिए है। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लोगों के लिए यह कहना बहुत आसान है कि वे केवल पैसे के लिए काम कर रहे हैं। रिश्वत लेना, भ्रष्टाचार करना। मैं कभी किसी को मनाने या किसी को समझाने का काम नहीं करता।’ मेरे अपने विचार हैं। यह मेरे अंदर कुछ है. यह मेरे दिमाग में है। हर मकसद पैसा और गंदा काम नहीं होता। आज भी कुछ अधिकारी अच्छे हैं. आज कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका उद्देश्य सिर्फ पैसा कमाना नहीं है। लोग देश की सेवा के लिए काम करते हैं। समीर वानखेड़े ने कहा, हर चीज को पैसे से जोड़ना गलत है।

दलित समुदाय से आने के कारण निशाना बनाया जा रहा

इसके बाद समीर वानखेड़े ने सरकारी मंत्रालयों और मंत्रालयों द्वारा गठित जांच कमेटियों और उनके तर्कों को लेकर बड़ा बयान दिया. “इससे मुझे अपने विचार व्यक्त करने का मौका मिला। यह एक अच्छी चीज है। देखते हैं आगे क्या होता है…मुझे न्याय पर भरोसा है…’समीर वानखेड़े ने भी कहा। अन्यथा, क्या उन्हें दलित समुदाय से आने के कारण निशाना बनाया जा रहा है? उनसे भी ऐसा सवाल पूछा गया। इस पर समीर वानखेड़े ने कहा, ‘मैं इसका जवाब थोड़ा अलग तरीके से देना चाहता हूं। क्योंकि ये मामला पटियाला हाउस में लंबित है। लेकिन एक बात निश्चित है कि हमारे भगवान डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर हैं… वह हमारे खून में हैं। उन्होंने हमें संविधान दिया। उन्होंने हमें अच्छे से रहना, अच्छे से रहना, अच्छे कपड़े पहनना सब कुछ सिखाया। ‘

आगे समीर वानखेड़े ने कहा, ‘मैं आज जिस मुकाम पर हूं वो सिर्फ और सिर्फ डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर की वजह से हूं। सिर ऊँचा रखने की गरिमा अम्बेडकर का उपहार है। समीर वानखेड़े ने यह भी कहा कि अगर कोई दुर्व्यवहार या कोई परेशानी होगी तो वे लड़ेंगे। फिलहाल हर तरफ सिर्फ और सिर्फ समीर वानखेड़े के बयान की ही चर्चा हो रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button