अपने करीबी बेटे को लॉन्च करेंगे सलमान खान, Best -Director की कर रहे तलाश!

सलमान खान ने बॉलीवुड में कई नए कलाकारों को बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने का मौका दिया है। इनमें से कई आज ऊंचाइयों पर पहुंच गए हैं,

सलमान खान ने बॉलीवुड में कई नए कलाकारों को बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने का मौका दिया है। इनमें से कई आज ऊंचाइयों पर पहुंच गए हैं, जबकि कई अभी भी संघर्ष कर रहे हैं। कैटरीना कैफ, जरीन खान, जहीर इकबाल, प्रनूतन बहल समेत कई सेलेब्स ने अपनी एक खास जगह बनाई है। वहीं सलमान अपना काम जारी रखे हुए हैं। इसी बीच उन्होंने अपने सबसे खास और करीबी बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने का फैसला किया है और इसे पूरा करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं कारी के बेटे को लॉन्च करने के लिए उन्हें एक्ट्रेस की भी तलाश है।

बेस्ट डायरेक्टर की तलाश

दरअसल, सालों से अपने साथ रहे अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे सलमान खान (Salman Khan Bodygaurd) बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। इसकी स्क्रिप्ट भी तैयार है। शेरा के बेटे का नाम टाइगर है। सलमान टाइगर के अपोजिट लीड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। एक्ट्रेस के साथ-साथ वह फिल्म के लिए बेस्ट डायरेक्टर की भी तलाश कर रहे हैं। सलमान टाइगर को बॉलीवुड में स्थापित करने के लिए माहौल बना रहे हैं।

जनवरी 2023 से शुरू होगी शूटिंग

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, शेरा के बेटे टाइगर के बॉलीवुड में आने वाले ट्रांसफॉर्मेशन पर सलमान खान की पैनी नजर है। उसने कथित तौर पर सतीश कौशिक से संपर्क किया है। सलमान ने टाइगर के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए कई अभिनेत्रियों से भी संपर्क किया है, लेकिन अभी तक किसी ने इसे साइन नहीं किया है। टाइगर की फिल्म जनवरी 2023 में फ्लोर पर जाएगी।

सलमान ने 2019 में किया था वादा

बता दें, टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करने की बात करते हुए सलमान खान ने 2019 में कहा था, ‘शेरा के बेटे टाइगर का अभी विकास हो रहा है और वह पहले से ही कई निर्माताओं और निर्देशकों की नजरों में है। शेरा को लगता है कि मैं उनके बेटे के लिए स्क्रिप्ट का सबसे अच्छा जज बनूंगा, इसलिए मैं अब स्क्रिप्ट देख रहा हूं।

बता दें, टाइगर ने साल 2016 में सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button