Capsule gill: अक्षय कुमार की इस फिल्म का हुआ फर्स्ट लुक हुआ लीक !

अक्षय कुमार एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक सिख चरित्र के रूप में वास्तविक जीवन से प्रेरित फिल्म के साथ वापसी करेंगे। वह फिल्म कैप्सूल गिल में जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाएंगे,

अक्षय कुमार एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक सिख चरित्र के रूप में वास्तविक जीवन से प्रेरित फिल्म के साथ वापसी करेंगे। वह फिल्म कैप्सूल गिल में जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाएंगे, जो एक आपदा के दौरान कई लोगों की जान बचाने वाले खनन इंजीनियर के वीरतापूर्ण काम को उजागर करता है। टीनू सुरेश देसाई निर्देशित फिल्म के सेट से पंजाबी सरदार की तरह कपड़े पहने अभिनेता की एक हालिया तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी

कोल माइन रेस्क्यू पर आधारित अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक लीक हो गया है। फिल्म की कहानी खनन इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स में एक खदान में फंसे 64 खनिकों को बचाया था। अक्षय फिल्म में गिल की भूमिका निभाएंगे।

एक फैन ने की फोटो क्लिक

वाशु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस द्वारा समर्थित, फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं। कथित तौर पर, अक्षय इस समय यूके में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग के लिए 100 एकड़ से ज्यादा जमीन को ब्लॉक कर दिया गया है। अभिनेता अगस्त के अंत तक शूटिंग पूरी कर लेंगे। साथ ही यॉर्कशायर के मैदान में एक फैन ने फोटो क्लिक की थी।

पंजाबी पगड़ी पहने अक्षय का अवतार हुआ प्रभावित

साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का नाम ‘कैप्सूल गिल’ रखा गया है। जैसे ही सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक सामने आया, प्रशंसक पंजाबी पगड़ी पहने अक्षय के अवतार से प्रभावित हुए।

इस बीच, इस फिल्म के अलावा, अक्षय के पास ‘गोरखा’, ‘राम सेतु’, ‘ओह माई गॉड 2’, ‘सूरराई पोटरु’ की हिंदी रीमेक और आगे और भी कई फिल्में हैं। अभिनेता भूमि पेडनेकर के साथ आनंद एल राय की ‘रक्षा बंधन’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button