Blast in 2 buses: जम्मू कश्मीर के उधमपुर में 8 घंटो में हुए 2 बसों में धमाके, आतंकवादी कर रहे कोई बड़ी शाजिस ?

जम्मू-कश्मीर में फिर हमलों की बात सामने आई है। जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में बस में धमाका हो गया पर यह पहला मामला नहीं इसके पहले इसी शहर में उसी दिन एक और हमला किया गया।

जम्मू-कश्मीर में फिर हमलों की बात सामने आई है। जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में बस में धमाका हो गया पर यह पहला मामला नहीं इसके पहले इसी शहर में उसी दिन एक और हमला किया गया। पहला ब्लास्ट बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे दोमेल चौक पर पेट्रोल पंप के पास खड़ी एक खाली बस में हुआ। फ़िलहाल इस पूरे मामले को अभी आतंकी हमलो से जोड़ कर देखा जा रहा है।

हमले में घायल हुए लोग

उधमपुर में हुए पहले धमाके में 2 लोग घायल हुए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें ऊधमपुर में 8 घंटे के अंतराल में दो बसों में ब्लास्ट हुए। दूसरा ब्लास्ट गुरुवार सुबह 6 बजे ओल्ड बस स्टैंड पर खड़ी एक खाली बस में हुआ। इस ब्लास्ट में कोई घायल नहीं हुआ। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के Residential area में इमारतों में भी कंपन महसूस की गई।

 

चल रही छानबीन

ऊधमपुर में आठ घंटे के अंदर हुए दो बसों में रहष्यमयी धमाकों के बाद सुरक्षा एजेंसियां ने अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं सेना और सीआरपीएफ की टीम छानबीन में जुट गयी है। वहीं आपको बता दें हमलों के कुछ घंटे पूर्व ही नियंत्रण रेखा (एलओसी) से सटे पुंछ जिले में एक महिला को चार किलो आईईडी के साथ पकड़ा गया।

आरोपी महिला जैतून अख्तर और मोहम्मद रियाज नामक शख्स को हिरासत में लिया गया है। पुंछ से सटे राजोरी जिले में गृह मंत्री की चार अक्तूबर को रैली है। इसे लेकर दोनों जिलों में सुरक्षा अमले को हाई अलर्ट पर रखा गया है बता दें गृहमंत्री अमित शाह की पहले रैली 30 सितंबर के लिए तय किया गया था, लेकिन 27 सितंबर को इसे स्थगित कर दिया गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button