सलमान खान को हुआ डेंगू, कुछ हफ्ते करण जौहर करेंगे बिग बॉस 16 को होस्ट !

सलमान खान को डेंगू हो गया हैं।जिसके बाद अब खबर आ रही है कि करण जौहर आने वाले एपिसोड में कुछ हफ़्ते के लिए बिग बॉस...

सलमान खान को डेंगू हो गया हैं।जिसके बाद अब खबर आ रही है कि करण जौहर आने वाले एपिसोड में कुछ हफ़्ते के लिए बिग बॉस के होस्ट होंगे। पहले की रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि करण जौहर बॉलीवुड स्टार सलमान खान की जगह ‘बिग बॉस 16’ के शुक्रवार के स्पेशल एपिसोड को होस्ट करते नजर आएंगे।

देखना दिलचस्प होगा करण जौहर कैसे करेंगे होस्ट

वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, सलमान को अक्सर प्रतियोगियों के साथ चर्चा करते, उनके गेम प्लान पर मार्गदर्शन करते और जरूरत पड़ने पर उन्हें काम पर ले जाते हुए देखा जाता था।

करण ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ को भी होस्ट किया और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह प्रतियोगियों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं और उन्हें शो में कैसे रोस्ट करते हैं।

इस बीच बिग बॉस शो में टीना दत्ता और शालिन ने शो में सबसे कम परफॉर्म करने वाले कंटेस्टेंट के तौर पर सुंबुल का नाम लिया है। लेकिन पिछले एपिसोड में शालिन को सुंबुल से बात करते और टीना को उसके साथ उसके व्यवहार के लिए दोषी ठहराते हुए देखा गया था। ‘बिग बॉस 16’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button