Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की मेजबानी के लिए 1000 करोड़ रुपये की फीस लेने पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी !

बिग बॉस 16 शनिवार, 1 अक्टूबर, 2022 को प्रीमियर के लिए तैयार है। प्रचार और प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच, सलमान खान ने अपने बारे में चल रही कई अफवाहों के बारे में सवालों के खुलकर जवाब दिए,

बिग बॉस 16 शनिवार, 1 अक्टूबर, 2022 को प्रीमियर के लिए तैयार है। प्रचार और प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच, सलमान खान ने अपने बारे में चल रही कई अफवाहों के बारे में सवालों के खुलकर जवाब दिए, इस सिद्धांत को खारिज करते हुए कि वह नहीं जा रहे थे इस साल बिग बॉस 16 के होस्ट और उनकी फीस 1,000 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। जब सलमान से भी यही बात पूछी गई तो उन्होंने कहा, “अच्छा, मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि मैं शो कर रहा हूं या नहीं, इसलिए मैं कभी-कभी चिढ़ जाता हूं और इन लोगों से कहता हूं कि मैं शो नहीं करना चाहता। लेकिन ये लोग लाचार हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं नहीं तो और कौन। इसलिए निर्माताओं के पास कोई विकल्प नहीं है।”

अभिनेता ने दी अफवाहों पर प्रतिक्रिया

अपनी 1,000 करोड़ रुपये की भारी फीस के बारे में अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए, सलमान खान ने कहा, “मुझे इतना कभी नहीं मिलेगा और अगर वास्तव में मुझे यह राशि मिलती है, तो मुझे नहीं लगता कि मैं काम कर रहा हूं। मेरे पास वकीलों की तरह बहुत खर्च है और इन अफवाहों की वजह से आयकर वाले मुझे नोटिस करने लगेंगे।

Bigg Boss 16: Here's how much Salman Khan is reportedly charging for the  upcoming season - Times of India

सलमान खान की शो में वापसी क्यों ?

यह पूछे जाने पर कि वह होस्ट के रूप में शो में क्यों लौट आए हैं, खान ने कहा “मैं इस शो में बहुत कुछ सीखता हूं और इतने सारे लोगों से मिलता हूं, और जब भी वे ट्रैक से हटते हैं, तो मैं उन्हें सही दिशा में वापस लाता हूं। मैं धमकाने वालों की रक्षा करता हूं और धमकाने वालों को धमकाता हूं। चार महीनों में जब यह शो चलता है, हम एक परिवार की तरह बंध जाते हैं।”

salman khan: Bigg Boss 16: Host Salman Khan is back. Know premiere date,  list of contestants, key details - The Economic Times

मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन…

यह पूछे जाने पर कि क्या वह शो में किसी बॉलीवुड जोड़े को आमंत्रित करना चाहते हैं, सलमान ने कहा “कोई नहीं। मुझे नहीं लगता कि कोई अंदर खेल खेल सकता है। यह अलग बात है। मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन मैं चाहूंगा कि कुछ ऐसे प्रतियोगी हों जो सिंगल के अंदर जाएं लेकिन एक साथ घर से बाहर आएं।”

सलमान खान की मां को अब नहीं पसंद बिग बॉस

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान ने शो के लिए अपनी मां के कम होते प्यार का खुलासा किया।सलमान ने कहा “वह इसे धार्मिक रूप से देखती थी। अब, वह अन्य शो भी देखती है। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्होंने बिग बॉस को बहुत ज्यादा झेला है”,

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button