‘ऐसा शॉट कभी नहीं खेला’, सैयामी की ‘घूमर’ स्टाइल वाली गेंदबाजी देखकर सचिन तेंदुलकर रह गए दंग !

अभिषेक बच्चन और सयामी खेर स्टारर इस फिल्म की चर्चा हमेशा होती रहती है। यह फिल्म 18 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।

‘घूमर‘ ने समीक्षकों का दिल जीत लिया है। अभिषेक बच्चन और सयामी खेर स्टारर इस फिल्म की चर्चा हमेशा होती रहती है। यह फिल्म 18 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को न सिर्फ दर्शक बल्कि क्रिकेट जगत के दिग्गज भी पसंद कर रहे हैं। रविवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर मौजूद थे।

सचिन ‘घूमर’ बड़े पर्दे पर देख चुके हैं। आपने चित्र कैसे देखा? सिनेमा हॉल में कैमरे के सामने खड़े होकर सर्वकालिक महान भारतीय क्रिकेटरों में से एक ने कहा कि जहां जुनून और सपने होते हैं, वहां कोई सीमा रेखा नहीं होती। वहां किसी भी तरह के लक्ष्य पर निशाना साधा जा सकता है।

वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल

सचिन ने फिल्म की अभिनेत्री सयामी खेर के साथ तस्वीर खिंचवाई। फिल्म में सैयामी एक विकलांग एथलीट की भूमिका निभा रही हैं। सचिन तेंदुलकर न सिर्फ फिल्म में उनके अभिनय से प्रभावित हुए, बल्कि उनकी गेंदबाजी से भी हैरान रह गये। सैयामी ने सचिन के सामने गेंदबाजी की, वह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चित्र में सियामीज़ का एक हाथ नहीं है। वह एक हाथ से क्रिकेट भी खेलते हैं। जब उनका सामना क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी से हुआ तो सचिन तेंदुलकर ने उनसे गेंदबाजी करने के लिए कहा। सयामी ने कहा, ”मैंने फिल्म में गेंदबाजी की है, लेकिन अब आपके सामने इसे करना मेरे लिए थोड़ा तनावपूर्ण है।” इसके बाद एक्ट्रेस ने एक हाथ पीछे ले जाकर बाएं हाथ से गेंद दिखाई। इसे देखकर क्रिकेट के दिग्गज हैरान रह जाएंगे। उन्होंने तालियां बजाईं।

सैयामी ने एक महिला क्रिकेटर की भूमिका निभाई

सचिन तेंदुलकर के मुताबिक उन्होंने ऐसा शॉट कभी नहीं खेला है। क्रिकेट दिग्गज ने सैयामी की तारीफ की। सचिन ने कहा, ‘फिल्म में एक किरदार के लिए वह करीब एक साल तक अपने हाथ पीछे या आगे घुमाते रहे।

यह फिल्म एक महिला क्रिकेटर के सपने के सच होने की कहानी कहती है। बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में सैयामी ने एक महिला क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी। अभिषेक बच्चन एक शराबी कोच के रूप में। इस फिल्म को रिलीज के बाद से ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button