छत से संदिग्ध हालत में नीचे गिरकर महिला की मौत, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा !

आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के ठेकमा बाजार में बंगाली डॉक्टर के नाम से क्लीनिक संचालक की पत्नी की गुरुवार को सुबह संदिग्ध हालत में छत से गिरकर मौत हो गई।

आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के ठेकमा बाजार में बंगाली डॉक्टर के नाम से क्लीनिक संचालक की पत्नी की गुरुवार को सुबह संदिग्ध हालत में छत से गिरकर मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पलाश पुत्र मनिमोहन मजूमदार निवासी ग्राम नूतन रामकृष्णा पल्ली थाना जगदल जिला नार्थ 24 परगना पश्चिम बंगाल के निवासी हैं।

 

छत के ऊपर से नीचे गिर गई

जो आजमगढ़ के बरदह थाना के ठेकमा बाजार के रामनगर में अपनी क्लीनिक चलाकर परिवार के साथ जीवन यापन करते हैं। गुरुवार सुबह लगभग 7 बजे 45 वर्षीया पूर्णिमा पत्नी पलाश छत के ऊपर ब्रश कर रही थी। इसी दौरान संदिग्ध हालत में छत के ऊपर से नीचे गिर गई। परिवार के लोग 108 नंबर एंबुलेंस द्वारा ठेकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले आए।

घटना को लेकर बाजार में तरह-तरह की चर्चा

जहां पर डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी ठेकमा चौकी प्रभारी राम कृपाल सोनकर को हुई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर औपचारिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। मृतक के पास दो बच्चे हैं। एक बच्चा 12 वर्ष व दूसरा 4 वर्ष का है। घटना को लेकर बाजार में तरह-तरह की चर्चा थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button