लोजपा सांसद चिराग पासवान ने नितीश कुमार पर कसा तंज !

विपक्षी गठबंधन की नीव को कमजोर करने में लगे है उन्ही में से एक है चिराग पासवान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए।

लोजपा (आर) के इकलौटे सांसद चिराग पासवान भी बीजेपी के साथ हैं हालही में पासवान ने माडल टाउन स्थित सामुदायिक केंद्र में प्रवासी मिलन समारोह की जहा उंहोने बिहार के नितीश कुमार पर तंज कसा है और साथ ही सभी को ये भी पता है की विपक्षी गठबंधन यानि की इंडिया की नीव धीरे धीरे मजबूत होने लगी है जिसके चलते अब बीजेपी के कुछ नेता और अन्य पार्टी के लोग भी जो बीजेपी पार्टी से जुड़े हुए है वो अब विपक्षी गठबंधन की नीव को कमजोर करने में लगे है उन्ही में से एक है चिराग पासवान        उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए।

It will take a long time for Rahul Gandhi to reach Narendra Modi: Paswan

पासवान ने नीतीश कुमार तथा इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा

चिराग पासवान ने कहा की कहा कि पार्टी की लोकप्रियता देख नीतीश कुमार उनकी राजनीतिक हत्या करवाना चाहते हैं। पासवान ने नीतीश कुमार तथा इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। यही नहीं राहुल गांधी के लद्दाख दौरे को लेकर भी उन्होंने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को नरेंद्र मोदी तक पहुंचने में अभी बहुत समय लगेगा। साथ ही विपक्ष के इंडिया गठबंधन पर भी कई तरह के सवाल उठाए। कहा, भानुमति का कुनबा जल्द बिखर जाएगा।

Nitish Kumar will never become CM again after Nov 10: Chirag Paswan | Bihar  Assembly Elections 2020 Election News - Times of India

 

लोजपा सांसद ने बोले कटुवचन

बिहार का विधानसभा चुनाव एनडीए गठबंधन में लड़ा जाएगा। चिराग ने कहा कि बिहार की बदहाली के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही जिम्मेदार हैं। उन्हें तो यह भी आंकड़ा पता नहीं है कि पूरे देश या विश्व में प्रदेश के कितने लोग किस क्षेत्र में गए हुए हैं। अगर वे बिहार में विकास करते तो लोगों को काम-धंधे के लिए बाहर नहीं जाना पड़ता। लेकिन अब बिहार का समय बदलने वाला है। जो एनडीए के खिलाफ विपक्षी दलों ने गठबंधन बनाया है उसे वे इंडिया कहना पसंद नहीं करते क्योंकि देश का नाम यह राजनीतिक लाभ के लिए प्रयोग कर रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button