रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहम्मद सिराज को लेकर दिया अहम अपडेट !

भारत ने एशिया कप फाइनल में श्रीलंका को हराकर खिताब जीता। रोहित की टीम ने 10 विकेट से मैच जीत लिया. भारत ने 263 गेंद शेष रहते मैच जीत लिया।

भारत ने एशिया कप फाइनल में श्रीलंका को हराकर खिताब जीता। रोहित की टीम ने 10 विकेट से मैच जीत लिया. भारत ने 263 गेंद शेष रहते मैच जीत लिया। इस जीत के करीब एक घंटे बाद रोहित शर्मा कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम के प्रेस कॉन्फ्रेंस रूम में दाखिल हुए. स्टेडियम में अभी भी आतिशबाजी हो रही है। चारों ओर अभी भी उत्सव का माहौल है। आतिशबाजी इतनी तेज थी कि रोहित को सवाल का जवाब देने के लिए बीच में ही रुकना पड़ा। रोहित ने मजाक करते हुए कहा, ‘अरे रुक यार, जब हम वर्ल्ड कप जीतेंगे तब लगाना।’

IND vs AUS: Rohit Sharma Reveals Trainer Stopped Him From Allowing Mohammed  Siraj Bowl His Full Quota Of Overs

कोच ने रोहित शर्मा को रुकने के लिए कहा

 

और ये मोहम्मद सिराज के लिए संभव हो गया। उनकी गेंदबाजी ने भारत की जीत लगभग सुनिश्चित कर दी। रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहम्मद सिराज को लेकर अहम अपडेट दिया। उन्होंने कहा, सिराज को लगातार सात ओवर का स्पैल देने के बाद भारतीय टीम के कोच ने रोहित शर्मा को वहीं रुकने के लिए कहा! वह सिराज से कहता है कि वह उसे अब और न बताए।

मैच के बाद रोहित ने पत्रकारों से कहा, ”इस जीत से हमें काफी आत्मविश्वास मिलेगा। यहां आना और इस तरह से टूर्नामेंट जीतना निस्संदेह बड़ी बात है।’ टूर्नामेंट के विभिन्न चरणों में हमारे सामने अलग-अलग चुनौतियाँ थीं। मुझे यकीन है कि हमने हर चुनौती के खिलाफ बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। हम इस टूर्नामेंट से काफी सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ेंगे।’ इस टूर्नामेंट से हमें न केवल एक क्रिकेटर के लिए बल्कि पूरी टीम के लिए कई सकारात्मक चीजें मिलीं।’

Rohit Sharma 'Been on the phone with Ashwin' for World Cup |  ESPNcricinfo.com

सिराज ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में लगातार 8-9 ओवर फेंके।

रोहित ने यह भी कहा, ‘उसने (सिराज) उस स्पैल (फाइनल में शुरुआती स्पैल) में लगातार सात ओवर फेंके। सात ओवर गेंदबाजी करना बिल्कुल भी आसान काम नहीं है। मैं चाहता था कि सिराज अधिक ए गेंदबाजी करें। लेकिन मुझे हमारे ट्रेनर से संदेश मिला कि अब वह (सिराज) गेंदबाजी नहीं करेगा। उसे रोका जाना चाहिए. सिराज इस दिन और अधिक गेंदबाजी करने को उत्सुक थे। वह इतनी लय में थे कि और गेंदबाजी करना चाहते थे। सिराज ने श्रीलंका के खिलाफ उस मैच में लगातार 8-9 ओवर फेंके। उस मैच में उन्होंने चार विकेट लिए थे। लेकिन इस दिन मुझे लगता है कि सात ओवर काफी थे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button