ट्विटर के सीईओ पद छोड़ने का पीछे क्या है Elon Musk का मकसद, जाने पूरी खबर !

ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) के एक ऐलान ने एक बार फिर पूरी दुनिया का ध्यान अपनी और खींचा है। एलोन मस्क ने कहा है कि

ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) के एक ऐलान ने एक बार फिर पूरी दुनिया का ध्यान अपनी और खींचा है। एलोन मस्क ने कहा है कि वह ट्विटर के सीईओ का पद छोड़ देंगे। एलोन मस्क ने ट्वीट किया, “जैसे ही मुझे यह काम संभालने के लिए कोई फुलिश मिलेगा, मैं CEO के पद से इस्तीफा दे दूंगा!” उनकी यह टिप्पणी उनके द्वारा पहले पोस्ट किए गए एक ट्विटर पोल में लोगों द्वारा उनके resignation के पक्ष में मतदान करने के बाद आई है। अरबपति एलोन मस्क ने मंगलवार को कहा कि वह एक Replacement खोजने के बाद ट्विटर इंक के सीईओ के रूप में पद छोड़ देंगे, लेकिन अभी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के कुछ प्रमुख प्रभागों को चलाएंगे।

57.5% लोगों ने “हां” में वोट दिया।

यह पहली बार है जब मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के प्रमुख के रूप में पद छोड़ने का संकेत दिया है, ट्विटर उपयोगकर्ताओं द्वारा रविवार शाम को शुरू किए गए अरबपति के एक सर्वेक्षण में इस्तीफा देने के लिए मतदान करने के बाद। मतदान में, 17.5 मिलियन लोगों में से लगभग 57.5% लोगों ने “हां” में वोट दिया। मस्क ने रविवार को कहा कि वह नतीजों पर नजर रखेंगे। उन्होंने कोई समय सीमा नहीं दी है कि वह पद कब छोड़ेंगे और किसी उत्तराधिकारी का नाम नहीं लिया गया है।

 टेस्ला बुल्स ने भी उनके फोकस पर सवाल उठाया

मस्क के ट्वीट और निर्णय को लेकर एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा “ईमानदारी एलोन को आगे बढ़ाती है। कई लोग आपको और आपके उपक्रमों का समर्थन करते हैं। ट्विटर बेतहाशा सफल होगा।” बता दें वॉल स्ट्रीट ने मस्क को पद छोड़ने की मांग हफ्तों से की है, और हाल ही में टेस्ला बुल्स ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके फोकस पर सवाल उठाया है और यह कैसे उन्हें ईवी निर्माता चलाने से विचलित कर सकता है। ट्विटर के नियमों में बदलाव ऐसे समय में आया है जब मस्क को प्लेटफॉर्म पर बड़े नीतिगत बदलावों के लिए कुछ आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button