गिरफ्तार : पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रूपये का इनामिया वांछित आया पकड़ में !

उसके द्वारा द्वारा जनपद के आसपास के अन्य जनपदों में भी कई चोरी की घटनायें की गई हैं,साथ ही गम्भीर धाराओ के डेढ दर्जन से अधिक मुक़दमे दर्ज है

सीतापुर : चोरी की घटनाओं को कारित करने वाला तथा थाना कोतवाली नगर व हरगांव से वांछित युवक गिरफ्तार ( Arrest ) हुआ है। अभियुक्त सिकन्दर उर्फ गोलू पुत्र बकरीदी निवासी मोहल्ला दुर्गापुरवा थाना कोतवाली नगर सीतापुर को पुलिस मुठभेड़ में घायल होने के पश्चात गिरफ्तार किया है।

जिसके कब्जे से मौके से 1800/-रु0 नगद व एक अदद मोटर साइकिल (HF डीलक्स बिना नम्बर प्लेट), एक अदद अवैध शस्त्र व 04 अदद जिन्दा/खोखा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ है। आरोपी की शीघ्र गिरफ़्तारी करने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक/पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था।

बता दें कि अभियुक्त द्वारा जनपद के आसपास के अन्य जनपदों में भी कई चोरी की घटनायें कारित की गई हैं। उक्त शातिर चोर/अपराधी की गिरफ्तारी से जनपद तथा आसपास के क्षेत्रों में निश्चित रूप से अपराध नियंत्रण संभव हो सकेगा । आरोपी के विरुद्ध विभिन्न थानों पर गम्भीर धाराओ के डेढ दर्जन अभियोग पूर्व से ही पंजीकृत हैं। पुलिस कार्यवाही व बरामदगी के संबंध में कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button