#’Big Boss 16′ में रानी चटर्जी मचाने वाली हैं धमाल, भोजपुरी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी !

'भोजपुरी सिनेमा' (Bhojpuri Cinema) की हॉट एक्ट्रेस 'रानी चटर्जी' (Rani Chatterjee) अक्सर ही फिल्मों की वजह से सुर्ख़ियों (Headlines Because of Movies) में बनी रहती हैं।

‘भोजपुरी सिनेमा’ (Bhojpuri Cinema) की हॉट एक्ट्रेस ‘रानी चटर्जी’ (Rani Chatterjee) अक्सर ही फिल्मों की वजह से सुर्ख़ियों (Headlines Because of Movies) में बनी रहती हैं। ऐसे में रानी कई वर्षों से भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा बिखेर (Shine Your Light) रही हैं।

‘Big Boss 16’ में नजर आयेंगी रानी चटर्जी 

बता दें कि इन दिनों वह अपनी फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त (Too Busy Shooting)चल रही हैं। आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ (Big Boss) में रानी चटर्जी के हिस्सा लेने की खबर (News of Participation) सामने आई है।

प्रीमियर अक्टूबर में होगा शुरू

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अपकमिंग सीजन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस सिलसिले में मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reports) का कहना है कि, बिग बॉस 16 का प्रीमियर अक्टूबर में शुरू हो जायेगा। सूत्रों के मुताबिक शो के होस्ट सलमान खान (Show host Salman Khan) ने अपना पहला प्रोमो शूट (first promo shoot) कर लिया है।

सेलिब्रिटीज को किया अप्रोच

रिपोर्ट्स के अनुसार 5 सितंबर को फिल्मसिटी में अपने बिग बॉस 16 के पहले प्रोमो की शूटिंग की है। बता दें कि कुछ समय पहले ही फिल्मसिटी से सलमान खान (Salman Khan from Filmcity) की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। वहीं इस बार निर्माता नए सीजन के लिए टीवी और बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स को अप्रोच (Approach to all Bollywood celebs) करते हुए नजर रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button