‘उत्तराखंड’: रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता का हुआ मर्डर, BJP नेता के बेटे को किया गिरफ्तार !

'उत्तराखंड' (Uttarakhand) से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। इस दौरान उत्तराखंड के 'पौढ़ी गढ़वाल जिले' (Pauri Garhwal District) के यमकेश्वर क्षेत्र (Yamkeshwar area) के एक प्राइवेट रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या की खबर सामने आई है।

‘उत्तराखंड’ (Uttarakhand) से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। इस दौरान उत्तराखंड के ‘पौढ़ी गढ़वाल जिले’ (Pauri Garhwal District) के यमकेश्वर क्षेत्र (Yamkeshwar area) के एक प्राइवेट रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की हत्या की खबर सामने आई है। इस मामले में उत्तराखंड पुलिस ने पूर्व में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के मुताबिक लाश की खोज की जा रही है।

‘रिसॉर्ट’ का मालिक हुआ फरार

आपको बता दें कि यमकेश्वर के एक प्राइवेट रिसॉर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी 18 सितम्बर से लापता थी। इस सिलसिले में परिवारजनों की शिकायत के मुताबिक पुलिस अंकिता की खोज में लगी हुई थी। इस घटना के बाद से ही रिसॉर्ट का मालिक (Resort Owner) और मैनेजर फरार हो गए थे।

‘अंकिता की मानसिक हालत’ को बताया ख़राब

पुलिस की जांच के मुताबिक रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य को पकड़ा गया तो उससे बात को घुमाने की पूरी कोशिश की है। ऐसे में उसने अंकिता भंडारी को एक मानसिक हालत ख़राब बताई है। इस मामले में रिसॉर्ट मालिक ने बगैर किसी की जानकारी के गायब होने की कहानी सुनाई थी। हालांकि पुलिस ने रिसॉर्ट के अन्य लगों से बात की तो उनका शक यकीन में बढ़ गया।

‘रिसॉर्ट’ में लगा ताला

बीते दिन गुरुवार को ही यह मामला राजस्व पुलिस से नागरिक पुलिस को हस्तांतरित होने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक पौड़ी शेखर सुयाल के नेतृत्व में टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। इस मामले में छह लोग को हिरासत में लेते हुए पुलिस ने रिसॉर्ट में ताला लगा दिया गया है।

‘कैम्पेन’ को किया शुरू

यह रिसॉर्ट भाजपा के स्थानीय नेता का बताया जा रहा है। इस दौरान स्थानीय लोगों ने सोशल मिडिया में अंकिता भंडारी मामले को लेकर एक मजबूत कैम्पेन शुरू कर दिया था। ऐसे में जिला प्रशासन (District Administration) की काफी फजीहत हुई थी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button