‘ISI Agent’: खुफिया ISI एजेंट को दौड़ाकर मारी गोलियां, दाऊद इब्राहिम के साथ था कनेक्शन !

'नेपाल' (Nepal) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान नेपाल में रह रहे 'भारत के दुश्मन' (India's Enemies) लाल मोहम्मद को अज्ञात हमलावरों ने दौड़ा-दौड़ा कर मार डाला है।

‘नेपाल’ (Nepal) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान नेपाल में रह रहे ‘भारत के दुश्मन’ (India’s Enemies) लाल मोहम्मद को अज्ञात हमलावरों ने दौड़ा-दौड़ा कर मार डाला है। सूत्रों के मुताबिक लाल मोहम्मद आईएसआई (Lal Mohammad ISI) का एजेंट (Agent) था। बता दें कि भारत में वह दाऊद गैंग (Dawood Gang) के लिए भी काम करता था।

‘जाली नोटों’ का था सप्लायर

जांच के अनुसार लाल मोहम्मद अकेले ही भारत के खिलाफ साजिश कर रहा था कि मोहम्मद की मौत से भारत के कई मासूम जान बच गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लाल मोहम्मद कोई मामूली ISI एजेंट ही नहीं था। वह भारत के खिलाफ ISI की बहुत बड़ी साजिश का हिस्सा था। जांच के मुताबिक भारतीय खुफिया अधिकारियों ने बताया है कि, लाल मोहम्मद देश में ISI के जाली नोटों (Counterfeit Notes) का सबसे बड़ा सप्लायर था।

‘बेटी घर’ पर ही थी मौजूद

जब लाल मोहम्मद पर गोलियों की बौछार हो रही थी। ऐसे में उसकी बेटी घर पर ही मौजूद थी। पिता पर हमले की भनक लगते ही वह लाल मोहम्मद को बचाने के लिए छत से कूद गई। आपको बता दें कि बेटी असफल रही। ऐसे में जब तक वह पहुंची लाल मोहम्मद को जा चुका था।

‘दाऊद इब्राहिम’ के साथ था कनेक्शन

इस आईएसआई एजेंट की उसी के घर के बाहर हत्या की गई है। नेपाल में रह रहे इस पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई एजेंट (Nepal ISI Agent Shot) का कनेक्शन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Don Daud Ibrahim) के साथ भी था।

लाल मोहम्मद आईएसआई के लिए लॉन्च पैड के रूप में काम करता था। वहीं डी गैंग के लिए उसके ऑपरेशन को अंजाम देने में मदद करता था।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button