VIRAL: बंगलौर में खुला अनोखा Start-up, अब रेंट पर मिलेगा BOYFRIEND !

बंगलौर शहर में खुला नया स्टार्टअप इन दिनों लोगों की खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं, बेंगलुरु में एक पोर्टल शुरू किया गया है जहां आप किराए पर बॉय फ्रेंड बना सकते हैं।

बंगलौर शहर में खुला नया स्टार्टअप इन दिनों लोगों की खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं, बेंगलुरु में एक पोर्टल शुरू किया गया है जहां आप किराए पर बॉय फ्रेंड बना सकते हैं। इस बॉयफ्रेंड मुहैया करने वाले पोर्टल का नाम TOYBOY रखा गया हैं, टॉयबॉय इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक अकाउंट हैं जो उदास और परेशान लोगों को रेंट पर दोस्ती कराता हैं।

आखिर किसने बनाया बॉयफ्रेंड हायर करने वाला पेज

बेंगलुरु को सबसे बड़े भारतीय शहरों में से एक होने का दावा करने के पीछे कई कारण हैं। बेंगलुरु के लोग क्रांति लाने के लिए कुछ नया और इनोवेटिव लॉन्च करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। आपको बता दे बेंगलुरु के Tech Peeps ने इस अनोखे पेज को लांच किया हैं, जहां आप अपने अकेलेपन से छुटकारा पाने के लिए एक प्रेमी पा सकते है, फिलहाल इनकी कोई एप्प अभी तक लांच नहीं हुई हैं।

https://www.instagram.com/p/Cg9kvmiBpcP/

Depressed लोगों के लिए बनाया गया टॉयबॉय पेज

‘टॉयबॉय’ बंगलौर ही नहीं बल्कि अभी पूरे देश में चर्चा का विषय बन चुका हैं, बता दे कंपनी ने 7 अगस्त 2022 को एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया। अकाउंट बनने के कुछ समय बाद ही इस पेज की खबर हर तरफ पहुंच गयी, और लोगों ने तो इस पेज पर कमेंट करना भी शुरू दिया। वहीं ऐसे कई वजह हैं जिसकी वजह से हर कोई इस नए स्टार्ट-अप के बारे में लगातार चर्चा कर रहा है। टॉयबॉय के पहले अपलोड ने सभी का ध्यान खींचा,

जिसमे यह लिखा था कि ‘यह बैंगलोर का सबसे भरोसेमंद पोर्टल है जहां हम बॉयफ्रेंड किराए पर लेते हैं।‘ साथ ही पेज में विशेष रूप से उल्लेख किया गया है कि ToYBoY की सेवाएं उस समय के लिए हैं जब कोई अकेला, तनावग्रस्त या उदास महसूस करता है। तब आपको किसी के साथ बात करने की आवश्यकता होती है, साथ ही toyboy के पोस्ट में लिखा हैं कि ToY BoY वह दोस्त है जो आपके रिश्ते की सभी समस्याओं को हल करता है। फर्क सिर्फ इतना है कि कोई अनजान आपकी मदद करेगा, न कि आपका पुराना दोस्त।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button