आदिपुरुष का पहला लुक जारी करते हुए प्रभास ने बताई टीज़र रिलीस की डेट !

यदि कोई एक फिल्म है जिसने महामारी के बीच भी तेजी से धूम मचाने की देखरेख की है, तो वह प्रभास अभिनीत आदिपुरुष होनी चाहिए...

प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सनोन, सनी सिंह की विशेषता वाले आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर आएंगे।

यदि कोई एक फिल्म है जिसने महामारी के बीच भी तेजी से धूम मचाने की देखरेख की है, तो वह प्रभास अभिनीत आदिपुरुष होनी चाहिए। तन्हाजी के निर्देशक ओम राउत द्वारा अभिनीत पौराणिक अवधि का नाट्यकरण पैन इंडिया दर्शकों में सबसे प्रमुख अपेक्षित फिल्मों में से एक है। अपने दिन को बेहतर बनाने के लिए, आज सुबह एक नया अपडेट है।

फ़िल्म कई भाषाओं में होगी रिलीस

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष का फर्स्ट लुक शुक्रवार सुबह जारी किया गया। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में साझा किए। पोस्टर में प्रभास अपने एक घुटने पर बैठे नजर आ रहे हैं और धनुष बाण लिए आकाश की ओर देख रहे हैं।

राम की भूमिका में होंगे प्रभास

अभिनय करने वाले कलाकार को एक बनियान और धोती पहने देखा गया था क्योंकि उसने अपने चरित्र के लुक के लिए अपने बालों को पीछे बांध लिया था। पृष्ठभूमि में जलते आकाश के भीतर प्रकाश दिखाई दे रहा था। रिपोर्टों के अनुसार, प्रभास फिल्म में राम की भूमिका निभाएंगे और चरित्र पर पहली नज़र उनके योद्धा पक्ष को दिखाती है।

इस दिन रिलीस होगा पहला टीज़र

फर्स्ट लुक शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “|| आरंभ (शुरुआत) || अयोध्या, यूपी में सरयू नदी तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करने के लिए हमसे जुड़ें। #आदिपुरुष इनअयोध्या। हमारी फिल्म के पहले पोस्टर और टीज़र का अनावरण 2 अक्टूबर को शाम 7:11 बजे हमारे साथ करें! #AdipurushTeaser #Adipurush 12 जनवरी, 2023 को IMAX और 3D में सिनेमाघरों में रिलीज होगी!”

फिल्म में सनी कथित तौर पर लक्ष्मण के रूप में नजर आएंगे। कृति आगामी फिल्म में सीता की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं और सैफ अली खान रावण के हिस्से का चित्रण करेंगे।

फिल्म का टीजर और पोस्टर 2 अक्टूबर को अयोध्या में सरयू तट पर रिलीज किया जाएगा। आदिपुरुष एक आगामी पौराणिक फिल्म है और यह महाकाव्य रामायण पर आधारित है, जो शैतान पर महान की विजय को प्रदर्शित करता है।

आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स और 3डी में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण फरवरी में शुरू हुआ था। भूषण कुमार, ओम, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

उसकी आँखों मे अच्छाई और पवित्रता की भावना है

बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में एक मुलाकात में, कृति ने प्रभास के बारे में बात की, “मैं उनके साथ एक बार फिर काम करना पसंद करूंगी, उनके साथ काम करने के लिए मेरे पास एक अविश्वसनीय समय था … उनके आस-पास कुछ खास खाने के अलावा … मुझे लगता है कि उनके पास कुछ अजीब ताकत मिलती है।

कभी-कभी, मैंने उनके शॉट्स देखे हैं, जैसे, जब कैमरा वास्तव में पास होता है, तो वह इतना छोटा होता है कि वह अपनी आँखों से करता है और आप वास्तव में वह सब कुछ महसूस करेंगे जो वह महसूस कर रहा है। मुझे लगता है कि वह उन व्यक्तियों में से एक हैं जिनकी आंखें वास्तव में अभिव्यंजक और असाधारण रूप से गहरी हैं और कुछ बहुत ही बेदाग है, जो मुझे भी लगता है कि यह एक कारण है कि वह वास्तव में इस भूमिका के लिए उपयुक्त हैं क्योंकि उनकी आंखों में अच्छाई और पवित्रता की भावना है।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button