#दुआ : राजू भैया ठीक हुए तो छोड़ देंगे शराब, करेंगे हनुमान चालीसा का पाठ !

जब से राजू की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब से वह उदास महसूस कर रहे थे

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवस्तव को भले ही डॉक्टरों ने उनका ब्रेन डेड घोषित कर दिया हो। लेकिन उनके जल्द स्वस्थ लाभ के लिए उठने वाले हांथों की तादाद कम नहीं हो रही है।

शराब को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे

देश के कोने कोने से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है। ऐसा ही एक नजारा उनके गृह जनपद कानपुर से देखने को मिला। जब नशामुक्ति केंद्र में भर्ती युवक ने राजू के लिए दुआ की और कसम खाई। साथ ही यह संकल्प भी किया कि अगर राजू ठीक हो गया तो वे भी शराब को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे।

हर दिन हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे

युवाओं ने कहा कि गजोधर भैया उर्फ ​​राजू भैया उनके पसंदीदा कॉमेडियन हैं। जब से राजू की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब से वह उदास महसूस कर रहे थे। युवक ने उसके लिए भगवान से प्रार्थना की और कहा, अगर भगवान राजू भैया को ठीक कर देते हैं, तो हम हर दिन हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। शराब को हाथ नहीं लगाएंगे।

दिन-रात भगवान से प्रार्थना करते हैं

नशामुक्ति केंद्र के डॉक्टरों ने कहा कि इलाज के लिए आए युवाओं का मनोरंजन करने के लिए राजू श्रीवास्तव के चुटकुले सुनाए गए। यहां के सभी युवा उनसे बहुत प्यार करते हैं। जब से राजू भैया की बीमारी की खबर मिली है, वह केंद्र नहीं जाना चाहते हैं। खाने-पीने भी कम कर दिया है। वे सभी राजू भैया के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दिन-रात भगवान से प्रार्थना करते हैं।

राजू भैया कानपुर का दिल है

केंद्र के प्रभारी डॉ. गौरव ने कहा कि केंद्र में हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद युवाओं ने शपथ ली है कि अगर राजू भैया ठीक हो गए तो वे हमेशा के लिए शराब छोड़ देंगे। इलाज के लिए भर्ती एक युवक ने बताया कि राजू भैया कानपुर का दिल है। हम उनसे बहुत प्यार करते हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।” एक अन्य युवक ने कहा, “हमने अपने परिवार के आदेश के कारण कभी शराब नहीं छोड़ी। लेकिन अगर भगवान राजू भैया को ठीक कर देते हैं, तो मैं हमेशा के लिए शराब छोड़ दूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button