ऋषभ पंत के दिल को बड़ा झटका, 3323 किलोमीटर दूर से आया उर्वशी के लिए रिश्ता !

उर्वशी रौतेला वो नाम जिसके एक डांस मूव से हजारों के दिल जोर-जोर से धड़कने लगते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जाने जाते हैं

उर्वशी रौतेला वो नाम जिसके एक डांस मूव से हजारों के दिल जोर-जोर से धड़कने लगते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जाने जाते हैं पूरी दुनिया में वह अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है महंगी ड्रेस एसेसरीज कैरी करना उर्वशी का स्टाइल है ऐसे में दिल तो क्रिकेटर्स के दिल में भी धड़कता है जिसे विराट का थड़का अनुष्का के लिए।

और ऐसे में बेशुमार खूबसूरती की मलिका का कोई दीवाना ना हो यह तो हो ही नहीं सकता बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया का यह मिलन कोई नया नहीं है कई प्रेम कहानियों को हमने परवान चढ़ते देखा है अगर अब उर्वशी रौतेला का नाम किसी क्रिकेटर से जोड़ा जा भी रहा है तो इसमें हैरानी की कौन सी बात है चलिए अब आपको बता ही देते हैं कि आखिर क्या है मामला दोस्तों कुछ दिन पहले तक उर्वशी रौतेला इंडियन टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर चर्चा में थी।

हैंडसम नौजवान का नाम है….

लेकिन आज भी वो चर्चा में है खेल वही है रही है बस नाम और सरहदे बदल गई है आजकल उर्वशी रौतेला पाकिस्तान के एक हैंडसम क्रिकेटर की वजह से चर्चाओं में है हैंडसम नौजवान का नाम है नसीम शाह। नसीम शाह अपने गेम और सॉलिड फिजी की वजह से पाकिस्तान में काफी फेमस है और पाकिस्तानी क्रिकेट जगत में एक उभरता हुआ सितारा भी है।
नसीम की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है बहुत सारी हसीनाएं उन पर मरती है और ऐसे में अगर वह उर्वशी रौतेला का नाम लेते हैं तो आग लगना तो जाहिर है।

Urvashi Rautela: पाकिस्‍तानी क्रिकेटर Naseem Shah के साथ रोमांटिक वीडियो पर ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला

अगर दुल्हन तैयार है तो ठीक है..

दरअसल उर्वशी रौतेला को लेकर नसीब ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे कि आग में घी पड़ गया है और उनका यह बयान काफी वायरल भी हो रहा है उनके रिएक्शन से सोशल मीडिया में आग लगी हुई है press conference ke दौरान एक रिपोर्टर नसीब से सवाल करता है इंडियन एक्ट्रेस है उर्वशी रौतेला आप उनके लिए कोई मैसेज देना चाहेंगे इस पर नसीम कहते हैं कि अगर मैं मैसेज दूंगा तो आप वायरल कर देंगे इसके बाद शादी को लेकर बात होती है तो नसीब कहते हैं कि अगर दुल्हन तैयार है तो ठीक है बस नसीम का यह जवाब था और पूरे सोशल मीडिया पर मानो आग लग गई।

 

उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह को विश किया था

यहां आपको बता दें कि कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह को खास अंदाज में बर्थडे विश किया था इसके बाद से ही दोनों के बीच को चिपकने की खबरें सामने आ रही थी इस बीच उर्वशी से शादी करने को लेकर नसीम शाह से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब कुछ ऐसा दे दिया।

दरअसल 15 फरवरी को नसीम शाह का 20 वां जन्मदिन था जिसे क्रिकेटर ने टीम के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया था जब नसीब में पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान की शादी को लेकर कमेंट किया तो उर्वशी रौतेला ने कमेंट सेक्शन में उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दे डाली उर्वशी रौतेला ने कमेंट में लिखा था हैप्पी बर्थडे नसीम शाह मानत डीएसपी रैंक से सम्मानित होने पर बधाई नसीब में भी उर्वशी को शुक्रिया कहा था और तभी से यह चर्चाएं काफी तेज हो गई थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button